Thursday, October 24, 2024
HomeटेकBlue Star का ये Split AC सिर्फ 2324 रुपए में ऐसे ले...

Blue Star का ये Split AC सिर्फ 2324 रुपए में ऐसे ले आइए घर! मिनटों में कर देगा कूल, जानिए क्या है Offer Price

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Blue Star Split Inverter AC: उत्तर भारत में गर्मियां आने वाली हैं और ऐसे में आप स्प्लिट एयर कंडीशनर (AC) लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हो सकती है खास। दरअसल जब गर्मियां अपने चरम पर होती हैं तब एयर कंडीशनर की डिमांड और कीमत काफी बढ़ जाती हैं। ऐसे में आपको गर्मियों के मौसम से पहले ही एयर कंडीशनर को खरीद लेना चाहिए, ताकि जब गर्मियां आयें तब आपको जेब ज्याद ढ़ीली न करनी पड़े। इसी को लेकर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Blue Star 3, 5 Star Split Inverter AC जो काफी कम कीमत पर मिल रहा है। इस एसी को आप फ्लिकार्ट से खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस एसी के बार में।

ये भी पढ़ें: FIRE-BOLTT, NOISE TWIST और BOAT WAVE EDGE में से कौन सी स्मार्टवॉच है सबसे अच्छी, एक बार में जानें

Blue Star Split Inverter AC की स्पेसिफिकेशन

BrandBlue Star
Model NameIC518EBTU
TypeSplit
Capacity in Tons1.5 Ton
RefrigerantR32
Condenser CoilCopper
ColorWhite
Warranty Summary1-Year Warranty on Product and 10 Years on Inverter Compressor

Blue Star Split Inverter AC की कीमत

0.8 टन 3 स्टार  

Flipkart पर Blue Star Split Inverter AC (IC309RBTU) 0.8 टन व 1.5 टन कैपेसिटी और 3 स्टार रेटिंग के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके 0.8 टन व 3 स्टार वाले वेरिएंट पर 32 फीसदी की छूट मिल रही है। यह एसी मिल रही छूट के बाद 27999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर यह एसी 41500 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है।

1.5 टन 5 स्टार

Flipkart पर Blue Star Split Inverter AC (IC309RBTU) का 1.5 टन कैपेसिटी और 5 स्टार रेटिंग वाला मॉडल 45990 रुपये में मिल रहा है। इस वेरिएंट पर 30 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह एसी फ्लिपकार्ट पर 66000 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है।

Blue Star Split Inverter AC पर मिल रहे ऑफर

इस एसी के 0.8 टन वाले वेरिएंट को आप 2334 रुपये महीने की शुरूआती नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका 1.5 टन वाला वेरिएंट 1572 रुपये महीने की शुरूआती EMI बनवाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एसी को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5फीसदी का कैशबेक भी मिल जाएगा। इस और अतिरिक्त ऑफर की जानकारी के लिए फ्लिकार्ट पर जाएं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories