Home टेक Blue Star का ये Split AC सिर्फ 2324 रुपए में ऐसे ले...

Blue Star का ये Split AC सिर्फ 2324 रुपए में ऐसे ले आइए घर! मिनटों में कर देगा कूल, जानिए क्या है Offer Price

0

Blue Star Split Inverter AC: उत्तर भारत में गर्मियां आने वाली हैं और ऐसे में आप स्प्लिट एयर कंडीशनर (AC) लेने का प्लान कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हो सकती है खास। दरअसल जब गर्मियां अपने चरम पर होती हैं तब एयर कंडीशनर की डिमांड और कीमत काफी बढ़ जाती हैं। ऐसे में आपको गर्मियों के मौसम से पहले ही एयर कंडीशनर को खरीद लेना चाहिए, ताकि जब गर्मियां आयें तब आपको जेब ज्याद ढ़ीली न करनी पड़े। इसी को लेकर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Blue Star 3, 5 Star Split Inverter AC जो काफी कम कीमत पर मिल रहा है। इस एसी को आप फ्लिकार्ट से खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इस एसी के बार में।

ये भी पढ़ें: FIRE-BOLTT, NOISE TWIST और BOAT WAVE EDGE में से कौन सी स्मार्टवॉच है सबसे अच्छी, एक बार में जानें

Blue Star Split Inverter AC की स्पेसिफिकेशन

Brand Blue Star
Model Name IC518EBTU
Type Split
Capacity in Tons 1.5 Ton
Refrigerant R32
Condenser Coil Copper
Color White
Warranty Summary 1-Year Warranty on Product and 10 Years on Inverter Compressor

Blue Star Split Inverter AC की कीमत

0.8 टन 3 स्टार  

Flipkart पर Blue Star Split Inverter AC (IC309RBTU) 0.8 टन व 1.5 टन कैपेसिटी और 3 स्टार रेटिंग के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके 0.8 टन व 3 स्टार वाले वेरिएंट पर 32 फीसदी की छूट मिल रही है। यह एसी मिल रही छूट के बाद 27999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर यह एसी 41500 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है।

1.5 टन 5 स्टार

Flipkart पर Blue Star Split Inverter AC (IC309RBTU) का 1.5 टन कैपेसिटी और 5 स्टार रेटिंग वाला मॉडल 45990 रुपये में मिल रहा है। इस वेरिएंट पर 30 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह एसी फ्लिपकार्ट पर 66000 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है।

Blue Star Split Inverter AC पर मिल रहे ऑफर

इस एसी के 0.8 टन वाले वेरिएंट को आप 2334 रुपये महीने की शुरूआती नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। वहीं इसका 1.5 टन वाला वेरिएंट 1572 रुपये महीने की शुरूआती EMI बनवाकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस एसी को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5फीसदी का कैशबेक भी मिल जाएगा। इस और अतिरिक्त ऑफर की जानकारी के लिए फ्लिकार्ट पर जाएं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version