Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकसस्ते में बिक रहा 79000 वाला Dell का ये Laptop, Core i5...

सस्ते में बिक रहा 79000 वाला Dell का ये Laptop, Core i5 प्रोसेसर के साथ मिल रहे ये फीचर्स

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Dell Laptop:आप अगर खरीदना चाह रहे हैं एक अच्छा लैपटॉप लेकिन आपका कम बजट कम है तो यह आपके लिए एक अच्‍छी खबर है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं डेल के लैपटॉप के बारे में जिसकी कीमत 79 हजार रुपये है लेकिन Amazon पर यह आपको 18000 रुपये में मिल रहा है। यह लैपटॉप Dell 5th Gen i5 5300U 14 Inch Latitude E5450 के नाम से बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन आपको पहले बता दें कि यह लैपटॉप Amazon Renewed सेक्शन में आपको दिया जा रहा है इसका मतलब है कि यह थोड़ा चला हुआ लैपटॉप है और यह कंपनी की तरफ से पूरी तरह टेस्‍ट होने के बाद ही बिकने के लिए अमेजन पर लिस्ट किया गया है। तो आइये देखते हैं इस लैपटॉक की खासियत के बारे में।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG 32 Inch LED Tizen Smart TV को 2490 रुपये में मंगाए, मौका हाथ से न जानें दें

Dell Intel 5th Gen Core i5 5300U 14 Inch Latitude E5450 लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन

OS ‎Windows
GPU ‎Intel
RAM ‎8 GB
Connectivity‎‎Bluetooth, USB, HDMI
Item model‎Latitude E5450
Warranty6 months
ColorBlack
ProcessorIntel 5th Gen Core i5 5300U
Display14-Inch (35.56 cms)

Dell Intel 5th Gen Core i5 5300U 14 Inch Latitude E5450 लैपटॉप की कीमत

Dell के Intel 5th Gen Core i5 5300U 14-Inch (35.56 cms) Latitude E5450 Laptop के 8 GB Ram+256 GB SSD लैपटॉप की कीमत 79000 रुपये है लेकिन आपको यह लैपटॉप पर Amazon पर Renewed रिन्‍यूड टेग के साथ करीब 77 फीसदी डिस्‍काउंट पर 17994 कीमत पर मिल रहा है। इसके अलावा आप अगर इस लैपटॉप को फेडरल बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इस लैपटॉप में Windows 10 के साथ Intel HD Graphics भी दिये गए हैं। इस लैपटॉप पर आपको 6 महीने की वारंटी भी दी जा रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories