Home टेक 91 फीसदी छूट पर मिल रही ये Fire-Boltt Ninja Call Pro Smartwatch,...

91 फीसदी छूट पर मिल रही ये Fire-Boltt Ninja Call Pro Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

0

Fire-Boltt Ninja Call Pro: अगर आपको लेनी है एक स्मार्टवॉच और हम आपसे कहें कि 17999 रुपये वाली स्मार्टवॉच आप 17999 रुपये में ले सकते हैं तो आप यकिन नहीं करेंगे, लेकिन हां ऐसा है। आपको बता दें कि आप ब्लूटूथ कॉलिंग वाली किसी स्मार्टवॉच को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो हम आपके लिए Fire-Boltt Ninja Call Pro स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon पर यह वॉच 91फीसदी ऑफ पर मिल रही है। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: iPhone 14 Pro Max, Samsung Galaxy S23 Ultra और OnePlus 11 में से कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, एक क्लिक में जानें

Fire-Boltt Ninja Call Pro स्मार्टवॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Battery Life ‎3 Days
Charging Time ‎2 Hours
Display LCD 1.83 Inch
Manufacturer ‎ Fire-Boltt
Weight ‎50 g
Brand ‎ Fire-Boltt
Model Name Ninja Call Pro
Color Black
Operating System ‎Android4.4 (contain), ios8.0 contain) above
Special Features ‎Bluetooth Calling, IP67 Smartwatch, 1.83″ Big Display, Built In Mic & Speaker, Voice Assistant, Games, Find Phone, Accelerometer, Activity Tracker, Alarm Clock, Calorie Tracker, Camera, Notifications, Pedometer, Phone Call, Sedentary Reminder, Sleep Monitor, Text message, Time Display, Spo2 (Blood Oxygen Monitoring), Heart Rate Tracking, Daily Workout Memory, Distance Tracker, Multisport Tracker, Music Player

Fire-Boltt Ninja Call Pro स्मार्टवॉच की कीमत

बात करें इस Fire-Boltt Ninja Call Pro स्मार्टवॉच पर मिल रहे ऑफर की तो आप इसे Amazon पर मिल रही छूट के बाद 1799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टवॉच पर 91फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है और यह Amazon पर 17999 रुपये में लिस्टेड है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच को आप Federal Bank Credit Cards के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच पर कई अन्य डिस्काउंट भी मिल दिये जा रहे हैं। अन्य ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए Amazon पर जाएं। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version