Wednesday, October 23, 2024
Homeटेककम रुपये में मिल रहा Acer का ये दमदार गैमिंग laptop, फीचर्स...

कम रुपये में मिल रहा Acer का ये दमदार गैमिंग laptop, फीचर्स ऐसे की तुरंत खरीद लेंगे

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Acer laptop: आपको लेना हैं एक अच्छा गैमिंग लैपटॉप तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं Acer के Nitro 5 AMD Ryzen 5-5600 गैमिंग लैपटॉप को आप Flipkart पर 25 से 33 फीसदी ऑफ पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस लैपटॉप पर कई तरह के अन्य ऑफर भी दिये जा रहे हैं। इस गैमिंग लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। तो आइये देखते हैं इस लैपटॉप की खासियत और इसकी स्पेसिफिकेशन के बारे में।

ये भी पढ़ें: कौड़ियों के भाव बिक रहा 79000 वाला Dell का ये Laptop, Core i5 प्रोसेसर के साथ मिल रहे ये फीचर्स

Acer Nitro 5 AMD Ryzen 5-5600 गैमिंग लैपटॉप की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

NameCcer Nitro 5 Ryzen 5 Hexa Core AMD R5-5600H
Model NumberAN515-45/ AN515-45-R2M1
ColorShale Black
Power Supply135 W AC Adapter
Battery Cell4 cell
Graphic Memory TypeGDDR6
Graphic Memory Capacity4 GB
ProcessorAMD Ryzen 5 Hexa Core
SSD512 GB
RAM8 GB DDR4
OSWindows 11 Home

Acer Nitro 5 AMD Ryzen 5-5600 गैमिंग लैपटॉप की कीमत

Acer Nitro 5 AMD Ryzen 5-5600 गैमिंग लैपटॉप दो वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके पहले वेरिएंट 16 GB Ram+512 GB SSD वेरिएंट को आप मिल रही 33 फीसदी छूट के साथ 63990 रुपये में खरीद सकते हैं। यह लैपटॉप 95999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। साथ ही इसके दूसरे वेरिएंट को आप 8 GB Ram+512 GB SSD वेरिएंट को 59990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वेरिएंट पर 25 फीसदी का ऑफ दिया जा रहा है।

Acer Nitro 5 AMD Ryzen 5-5600 गैमिंग लैपटॉप पर ये ऑफर मिल रहे हैं

Acer के Nitro 5 AMD Ryzen 5-5600 गैमिंग लैपटॉप पर 11900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा इस लैपटॉप को आप Flipkart Axis Bank Card के जरिए खीदते हैं तो आप 5फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसके साथ ही Microsoft 365 Personal का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन भी इस पर दिया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए Flipkart पर जाएं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories