Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकThomson ने 24, 32 और 40 Inch के Smart TV के साथ...

Thomson ने 24, 32 और 40 Inch के Smart TV के साथ लॉन्च किया Air Cooler, अब सस्ते में लें महंगे का मजा!

Date:

Related stories

Thomson Smart Tv & Air Cooler: Thomson ने भारतीय टेक बाजार में अपने Alpha Series स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट टीवी 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच के डिस्प्ले साइज में कंपनी ने उतारा है। इसके अलावा Thomson ने अपने लेटेस्ट एयर-कूलर भी लॉन्च किए हैं जो कि 28लीटर, 60 लीटर, 75 लीटर और 85 लीटर वॉटर कैपेसिटी के साथ मार्केट में पेश किए गए हैं। ऐसे में अगर आप स्मार्ट टीवी या कोई एयर कूलर खरीदने वाले हैं या तो ये दोनों प्रोडक्ट्स आपके लिए हो सकते हैं अच्छे ऑप्शन। तो आइए जानते हैं इन स्मार्ट टीवी और एयर कूलर के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: होली पर AMAZON, FLIPKART और CROMA ने खोले खजाने के द्वार, 80% की छूट पर खरीदने की मची लूट

Thomson Smart TV

थॉमसन ने हाल ही में Alpha Series के तहत तीन नए स्मार्ट टीवी भारतीय टेक मार्केट में लॉन्च किए हैं। इन स्मार्ट टीवी की डिस्प्ले बैजलेस हैं जो कि साइज में 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच की हैं। इन स्मार्ट टीवी में 30W का साउंड आउटपुट सिस्टम दिया गया है इसके साथ ही इनमें एमलॉजिक प्रोसेसर दिया गया है।

Thomson Smart TV की कीमत

वहीं कीमत की बात करें तो Thomson Alpha सीरीज के इस 24 इंच स्मार्टटीवी की कीमत 6499 रुपये है और 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी वेरिएंट को 7999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं इसके 40 इंच वाले मॉडल की कीमत 13499 रुपये रखी गई है। THOMSON Alpha सीरीज के इन स्मार्ट टीवी की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 6 मार्च से शुरू होगी।

Thomson Air Cooler

थॉमसन ने स्मार्ट टीवी के साथ अपने नए पर्सनल, विंडो और डेजर्ट मॉडल वाले एयर-कूलर को भी लॉन्च किया है। इसमें से पर्सनल एयर कूलर में 28 लीटर पानी भरा जा सकता है जो कि 6 से 8 घंटे तक चलेगा। इसमें ऑटो स्विंग, ऑटो पंप जैसे फीचर्स के साथ हनी कॉम्ब पैड मिलते हैं।

बात करें विंडो एयर कूलर की तो इसमें कम आवाज और यह 30 फीट तक तेज हवा फेंकने के लिए ब्लोअर दिया गया है। इसमें भी ऑटो स्विंग और ऑटो पंप मिलते हैं। इसकी खास बात है कि इसे इन्वर्टर्स के साथ चलाया जा सकता है। इसमें 50 लीटर तक पानी भरा जा सकता है जो कि 7 से 8 घंटे तक चल सकता है।

इसका डेजर्ट मॉडल तीन 60 लीटर, 75 लीटर और 75 लीटर पानी के टैंक की कैपेसिटी के साथ आता है। यह मॉडल भी भी कई तरह के इन्वटर्स के साथ कंपेटिबल है। इसका डिजाइन काफी स्लीक है इसके साथ ही इसमें कैस्टर व्हील्स आते हैं।

Thomson Air Cooler की कीमत

बात करें इन एयर कूलर की कीमत की तो इनकी बिक्री 6 मार्च से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस एयर कूलर का पर्सनल मॉड 4999 रुपये में और विंडो मॉडल 5799 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके डेजर्ट मॉडल की कीमत क्रमश: 6999, 7499 और 8199 रुपये है।

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories