Home टेक ब्लड प्रेशर से छुटकारा पानें के लिए Flipkart Sale से 43 %...

ब्लड प्रेशर से छुटकारा पानें के लिए Flipkart Sale से 43 % डिस्काउंट पर अभी खरीदें BP मशीन, ऑक्सीमीटर से लेकर थर्मामीटर तक का करेगी काम

0
Flipkart Sale
Flipkart Sale

Flipkart Sale: आजकल हर घर में आपको ब्लड प्रेशर की दिक्कत से जूझ रहे लोग मिल जाएगे। बदलते हुए लाइफस्टाइल के चलते इस तरह की परेशनियां न सिर्फ बड़े लोगों को बल्कि कई छोटे लोगं में भी देखने को मिलती हैं। ब्लड प्रेशर की प्रॉब्लम होने के कई सारे कारण हो सकते है। ब्लड प्रेशर के बढ़ने और घटने से हार्ट अटैक,  शुगर और कई बार जान तक जाने का खतरा रहता है। ऐसे में जो भी हाइपर टेंशन की इस बीमारी से लड़ रहा है, उन्हें नियमित तौर पर अपने ब्लड प्रेशर की जांच करते रहनी चाहिए। रोजाना बीपी चेक करने लिए डॉक्टर के पास जाना भी कई बार मुश्किल हो जाता है। तो इस स्थिति में आप लोग खुद अपने लिए बीपी जांच करने की मशीन ऑनलाइन या ऑफलाइन माध्यम से खरीद सकते हैं। आजकल बाजार में कई अलग-अलग फीचर्स के साथ ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिनक  बीपी की मशीन उपलब्ध हो रही है। अगर आप भी इस तरह की ऑटोमेटिक बीपी मशीन को खरीदने की सोच रहे हैं , तो Flipkart  पर चल रही सेल के दौरान आप इसे काफी कम रेट में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : प्रीमियम सेगमेंट में धमाका मचा सकता है Google Pixel 8 फोन, लॉन्च से पहले ही लीक हो गई बैटरी और फास्ट चार्जिंग डिटेल

Carent Automatic Blood Pressure Machine BP51Pro

Flipkart पर आजकल चल रही  sale के दौरान यह  आप बीपी चेक करने की मशीन को आसानी से खरीद सकते हैं। Carent Automatic Blood Pressure Machine BP51Pro ब्लड प्रेशर मशीन बाजार में जहां एक तरफ 3,547 रुपए में मिल रही है। यदि आप इसी ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिनक डिवाइस को फ्ल्पिकार्ट सेल के दौरान खरीदते हैं, तो आपको यह मात्र 1,999 रुपए में मिलेगी। इस डिवाइस पर चल रही सेल के कारण ग्राहकों को 43 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप भी इस मशीन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो ऑफर खत्म होने से पहले इसका फायदा उठाया जाएं। लेकिन इसमें प्रोडेक्ट में किसी भी तरह की कोई वारंटी नहीं है।

इन बैंकों पर मिलेगा ऑफर

Flipkart पर चल रही sale यह ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिनक डिवाइस में बीपी चेक करने के साथ काफी सारी अन्य सेवाएं भी मिलेगी। जैसे आप इस मशीन में बीपी के साथ-साथ प्लस ऑक्सीमीटर और थर्मामीटर के जरिए अपनी दिल की धड़कन और अपने बॉडी का तापमान भी आसानी से चेक कर सकते हैं। Flipkart sale पर मिल रहे डिस्काउंट के अलावा कुछ बैंक के द्वारा पैमंट करने पर और भी कम रेट पर यह बीपी मशीन उपलब्ध हो सकती है।

Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करने पर कस्टमर को 5% का कैशबैक भी दिया जाएगा।

15,000 से लेकर 39,000 के बीच कोई भी सामान खरीदने पर आपको 1,250 का डिस्काउंट अलग से दिया जाएगा। इस डिवाइस पर किसी भी तरह की रिटर्न पॉलिसी नहीं है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version