Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकTOSHIBA 43 inch Smart TV का साउंड सुन भूल जाएंगे थिएटर!...

TOSHIBA 43 inch Smart TV का साउंड सुन भूल जाएंगे थिएटर! flipkart से मात्र 2445 रूपए में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

TOSHIBA 43 inch Smart TV : अगर आप कोई 43 इंच की स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको flipkart पर बेहद कम दाम में मिल रहे TOSHIBA V35KP 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with DTS Virtual X (2022 Model)  (43V35KP) के बारे में बताने जा रहे हैं। flipkart इस स्मार्ट टीवी पर 37 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी का डिस्काउंट तुरंत ही पा सकते हैं। इसके साथ ही आप 2,445 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: कम रुपये में मिल रहा Acer का ये दमदार गैमिंग laptop, फीचर्स ऐसे की तुरंत खरीद लेंगे

TOSHIBA 43 inch Smart TV के फीचर्स

सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड20 W
बॉक्स
Remote : 1N, Manual: 1N, Table Stand: 1N, Wall Mount: 1N, Warranty Card: 1N, Batteries: 2N
HDMI
2 Side
USB2 Side
कॉन्टेंट प्रोवाइडर
Netflix, YouTube, Google Play Movies & TV, Google Play Store, Prime Video, Disney Plus Hotstar
सपोर्टेड डिवाइसLaptop, Mobile, PC

TOSHIBA 43 inch Smart TV में क्या है खास?

TOSHIBA 43 inch Smart TV एक बेहद जबरदस्त टीवी है जो कि, खुलते ही सिनेमाघर बन जाती है। इसकी साउंड क्वालिटी किसी होम थिएटर से कम नहीं है। अगर आप सस्ते में कोई अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आप TOSHIBA का ये स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories