Home टेक Upcoming Smartphones: त्योहारी सीजन को खास बनाने आ सकते हैं ये फोन!...

Upcoming Smartphones: त्योहारी सीजन को खास बनाने आ सकते हैं ये फोन! लिस्ट में है Samsung, Vivo, Xiaomi सहित ये ब्रांड

Upcoming Smartphones: अगर आप इस त्योहारी सीजन में कोई फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको थोड़ा सा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि इस महीने कुछ फोन पेश किए जा सकते हैं। चलिए इनके बारे में जान लेते हैं।

0

Upcoming Smartphones: त्योहारी सीजन में हर किसी की चाहत कुछ न कुछ तो नया खरीदने की होती ही है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इस सीजन का इंतजार स्मार्टफोन खरीदने के लिए करते हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो हम यहां कुछ ऐसे फोन्स के बारे में बताने हैं जो आगामी कुछ हफ्तों में पेश किये जा सकते हैं। लिस्ट में Samsung, Vivo, Xiaomi सहित कई ब्रांड्स के फोन शामिल हैं।

OnePlus Open इस महीने कर सकता है एंट्री

वनप्लस इस फोन को इसी महीने पेश कर सकती है। इसको लॉन्च से पहले कई जगह लिस्ट किया जा चुका है। जहां इसके कुछ फीचर्स की डिटेल भी सामने आई है। इस फोन में 7.8 इंच की मुख्य एमोलेड डिस्प्ले और 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस पैनल वाली डिस्प्ले मिल सकती है। लीक्स में कहा जा रहा है दोनों डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आएंगी। फोन को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 Soc प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 FE भी है लिस्ट में शामिल

सैमसंग की तरफ से भी इस महीने Samsung Galaxy S23 के फैन एडिशन को पेश किया जा सकता है। यह फोन 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट वाली 4500 MAh की बैटरी के साथ लाया जा सकता है। इसमें 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है और सेल्फी के लिए कंपनी 10 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दिया जा सकता है।   

Vivo V29 Series भी की जा सकती है पेश

Vivo V29 Series भी भारत में इसी महीने दस्तक दे सकती है। दोनों फोन्स के रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है इस फोन में 6.78 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकती है। सीरीज में 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4600 एमएएच की बैटरी प्रदान की जा सकती है।

Google Pixel 8 Series भी हो सकती है लॉन्च

7 साल के सॉफ्टवेयर अपडेट्स के साथ आगामी महीने में Google Pixel 8 Series भी पेश की जा सकती है। कहा जा रहा है इस सीरीज में टेंसर जी3 चिप देखने को मिलेगी। वहीं 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट का समर्थन करने वाली LTPO Oled डिस्प्ले देखने को मिलेगी। सीरीज के प्रो मॉडल में 5050 एमएएच की बैटरी और पिक्सल 8 में 4575 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।

Vivo Y78 मार सकता फेस्टिव सीजन में एंट्री

वीवो का ये फोन ग्लोबल मार्केट में पहले से ही मौजूद है लेकिन कहा जा रहा है त्योहारों के मौसम को सुनहरा बनाने के लिए कंपनी इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। इसके फीचर्स के बारे में फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है।

इन फोन्स के बारे में कंपनी की तरफ कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। ये खबर रिपोर्ट्स के आधार पर लिखी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version