Home टेक Urban company: इस दिवाली कम दाम में कराएं घर की पुताई, डिस्काउंट...

Urban company: इस दिवाली कम दाम में कराएं घर की पुताई, डिस्काउंट के साथ होगी महाबचत

Urban company: अगर आप किसी तजुर्बे वाले शख्स को घर की पुताई करने के लिए खोज रहे हैं तो यहां एक ऐसा तरीका बताया गया है। जिसके जरिये आसानी से इस काम को कर पाएंगे।

0
Urban company
Urban company

Urban company: दीवाली का त्योहार आने वाला है। ये मौका हर किसी के लिए खास होता है तो हर कोई इस मौके को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग तरह से इसे सेलिब्रेट करता है। दूसरी ओर घर की रंगाई-पुताई भी दीवाली से कुछ दिन पहले शुरू हो जाती है और घर रंगाई-पुताई करना वाकई एक मुश्किल टास्क होता है लेकिन आप इस टास्क को आसान बना सकते हैं। हम यहां एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं। जिससे कि आप घर बैठे ही किसी तजुर्बे वाले शख्स को इस काम के लिए खोज पाएंगे।

करना होगा ये काम

दरअसल, हम रंगाई-पुताई करवाने के लिए जिस तरीके की बात कर रहे हैं। उसका फायदा लेने के लिए आपको ज्यादा तामझाम नहीं इकट्ठा करना होगा बल्कि कुछ छोटे-मोटे स्टेप फॉलो करने होंगे। घर पुताई करवाने के लिए आपको ऑनलाइन प्रोफेशनल बुलाना होगा। इसके लिए Urban company की साइट पर जाना है। जहां सर्विसेस के ऑप्शन क्लिक करेंगे तो कई सर्विसेस की लिस्ट खुलकर आ जाएगी।

कम समय में होगी घर की पुताई

यहां आपको होम पेंटिग का विकल्प सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद आपका मनपसंद पेंट कलर सिलेक्ट करने का ऑप्शन आएगा। जहां आप अपने हिसाब से किसी कलर को चुन सकते हैं। ऐसा करने के बाद आपकी कुछ बेसिक डिटेल मांगी जाएंगी। जैस घर का पता और मोबाइल नंबर इत्यादि। डिटेल भरने के बाद बुकिंग करा लेनी होगी।

बुकिंग प्रक्रिया खत्म होने के बाद अर्बन कंपनी की तरफ से आपकी लोकेशन पर टीम भेजी जाएगी। जो बहुत कम समय में मशीनों के जरिये घर का पेंट कर देगी।

मिल रहा है डिस्काउंट

जो लोग Urban company की साइट से पहली बार कोई सर्विस बुक कर रहे हैं उनके लिए ये शानदार मौका हो सकता है क्योंकि यहां पहली बार आने वाले लोगों के लिए 20 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version