Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक2000 से कम में लॉन्च हुई 1.91 Inches की डिस्प्ले, Calling और...

2000 से कम में लॉन्च हुई 1.91 Inches की डिस्प्ले, Calling और लंबी बैटरी लाइफ वाली Urban Pro M Smartwatch, जानें खासियत

Date:

Related stories

Urban Pro M Smartwatch: स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अर्बन ने अपने पोर्टफोलियो में एक नए प्रोडक्ट को शामिल कर लिया है। कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच का नाम Urban Pro M Smartwatch है। इसी साल फरवरी के महीने में कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Urban Fit Z को लॉन्च किया था। इसका लुक काफी स्टाइलिश है। कंपनी की Urban Pro M Smartwatch की कीमत भी ज्यादा नहीं है। इसे 2000 रुपए से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 5 रंगों में उतारा है। यह स्वास्थ्य, फिटनेस और लुक तीनों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन की गई है। अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के बारे में।

Also Read: Longest Train of India: शेषनाग से भी बड़ी है यह ट्रेन, चलाने के लिए लगते हैं 6 इंजन…जानें इनसे जुड़े रोचक तथ्य

Urban Pro M Smartwatch में दिए गए हैं ये फीचर्स

इस स्मार्टवॉच प्रो एम में 1.91 इंच की 2D Curved HD Display दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। कंपनी ने इसे 5 रंगों में टेक मार्केट में उतारा है। इनमें मिडनाइट ब्लैक, मिस्टी ब्लू, स्मोकी ग्रे, ब्लश पिंक और ट्रेंडी ऑरेंज रंग दिए गए हैं। इसमें 550 nits ब्राइटनेस, 3D Curved Edge, Upscale Matelic Frame, AI वॉयस असिस्टेंट, 24/7 हेल्थ ट्रेकिंग, 107 स्पोर्ट्स मोड, कैलोरी काउंट, वेदर अपडेट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें IP67 रेटिंग दी गई है जो इसे डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है।

BrandUrban
ModelUrban Pro M Smartwatch
Frame3D Curved Edges Metallic Frame
Display1.91 Inch HD Display, 550 Nits Brightness
Watch Faces150 Faces
CallingBluetooth
Mic and SpeakerInbuilt
Battery LifeUpto 7 Days
Health Monitoring24 x 7 Health Monitoring, SpO2, Blood Pressure, Heart Rate Tracking etc.
Sports Mode107 Mode

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात की जाएं तो बता दें कि कंपनी ने इसे 2000 रुपए से भी कम कीमत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 1999 रुपए निर्धारित की है। अगर आप इसे स्मार्टवॉच को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ्य और लुक दोनों के लिए बेहद खास है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Latest stories