Sunday, October 20, 2024
HomeटेकViral Video: कुत्ते के बच्चों...गद्दारों! पाक क्रिकेट टीम के हारते ही गालियां...

Viral Video: कुत्ते के बच्चों…गद्दारों! पाक क्रिकेट टीम के हारते ही गालियां दे-देकर पागल हुआ पाकिस्तानी, देखें मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: RJD नेता Tejashwi Yadav से जुड़े सवाल पर क्यों तमतमा उठे पूर्णिया सांसद? वीडियो होश उड़ा देगा

Pappu Yadav Viral Video: बिहार के सीमांचल इलाके में स्थित पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: T20 World Cup 2024 का मैच 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था। जिसमें भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह से हरा दिया। इस हार के दौरान पाकिस्तान के लोग बौखला गए और अपने ही घर की चीजों की तोड़-फोड़ करने लगे। हार से पाकिस्तान के लोगों को इतना बड़ा झटका लगा कि, उन्होंने अपना आपा खो दिया। इस हार के कारण ही पाकिस्तान में एक Youtuber को भी मार दिया गया। अभी ये तमाम तरह के विवाद चल ही रहे थे और लोग इस मैच को भूले भी नहीं थे कि, पाकिस्तान की एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगी। जिसमें एक पाकिस्तानी हार के बाद काफी बवाल मचा रहा है।

पाकिस्तान की हार से बौखलाया आदमी

इस वीडियो में एक पाकिस्तानी अपने परिवार के संग मैच देख रहा था। जैसे ही पाक की हार हुई वो अपत्तिजनक शब्द बोलते हुए पाक क्रिकेट टीम को गंदी-गंदी गालियां देने लगा। इस दौरान उसने अपने घर में भी काफी तोड़-फोड़ की है। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से काफी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Viral Video देख लोगों की आ रही मजेदार प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से 12 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,” टीम इंडिया से पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक और पाक क्रिकेट टीम।” इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है। ये आदमी जिस तरह से अपने बेटे और परिजनों के सामने तोड़ फोड़ मचा रहा है। इसे देखकर लोग मजे ले रहे हैं और कह रहे हैं कि, टीवी क्यों छोड़ दी इसे भी तोड़ देता। आदमी के रिएक्शन को देखकर लग रहा है कि, उसे भारत से मिली हार का काफी बड़ा सदमा लग गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories