Home टेक वर्चुअल रैम का फीचर बना रहा Infinix Hot 30 स्मार्टफोन को खास,...

वर्चुअल रैम का फीचर बना रहा Infinix Hot 30 स्मार्टफोन को खास, 50MP कैमरा देगा शानदार फोटो एक्सपीरियंस!

0
Infinix Hot 30

Infinix Hot 30: भारत समेत दुनियाभर के स्मार्टफोन बाजार में इस वक्त काफी शानदार खूबियों के साथ फोन दस्तक दे रहे हैं। ऐसे में इंफिनिक्स मोबाइल निर्माता कंपनी भी बजट रेंज में एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन पेश कर रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन मार्केट में उतारा है। Infinix Hot 30 मोबाइल में काफी धाकड़ फीचर्स दिए गए हैं। जानिए क्या है इस फोन की सबसे बड़ी खूबी।

Infinix Hot 30 के फीचर्स

इंफिनिक्स का Hot 30 स्मार्टफोन एक पंच होल कटआउट डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में 6.78 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। MediaTek Helio G88 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इसमें 1080 x 2400 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया है। ये फोन 90hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके साथ ही ये मोबाइल एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Infinix Hot 30 की खूबी

Hot 30 स्मार्टफोन में 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी है। इस फोन की खूबी है कि इसमें वर्चुअल रैम का विकल्प दिया गया है। वहीं, फोन की स्टोरेज को भी बढ़ाया जा सकता है। फोन में 5000 mah की बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जर मिलता है, जो कि फोन को जल्दी चार्ज करता है। कंपनी ने इसके रियर पैनल में डबल कैमरा सैटअप दिया गया है। 50MP के रियर मेन कैमरे के साथ इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया है।

Infinix Hot 30 की अन्य खासियतें

मॉडल Infinix Hot 30
प्रोसेसर MediaTek Helio G88
रैम 8GB
स्टोरेज 256GB
डिस्प्ले 6.78 inches (17.22 cm)
बैटरी 5000mah
रिफ्रेश रेट 90hz
रियर कैमरा 50MP
फ्रंट कैमरा 5MP

 

इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ हैडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कीमत की बात करें तो अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को थाईलैंड में पेश किया है।

Exit mobile version