Home टेक Vivo Pad Air का हुआ ऐलान, धांसू प्रोसेसर और 144hz रिफ्रेश रेट...

Vivo Pad Air का हुआ ऐलान, धांसू प्रोसेसर और 144hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी दमदार बैटरी लाइफ

0
Vivo Pad Air
Vivo Pad Air

Vivo Pad Air: चाइना की लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी वीवो अपने फोल्डेबल फोन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच एक खबर ने टेक मार्केट में हलचल पैदा कर दी है। दरअसल वीवो ने नए पैड एयर (Vivo Pad Air) की आधिकारिक घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि वीवो का नया पैड एयर सिर्फ चीन के घरेलू बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी के उपप्रमुख Jia Jingdong ने एक पोस्टर जारी करके इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी साझा की है। जानिए क्या है पूरी खबर।

Vivo Pad Air का हुआ ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीवो पैड एयर कंपनी का तीसरा टैबलेट होगा। इस पैड में काफी कमाल के फीचर्स दिए जाएंगे। इस टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 870 चिपसेट मिलेगी। इसमें 11.8 इंच की 2.8K स्क्रीन दी जाएगी। इसमें 144hz की रिफ्रेश रेट के साथ काफी अच्छे कलर दिए जा सकते है। इसके साथ ही 4 स्पीकर मिलेंगे। इस डिवाइस का वजन 530 ग्राम होगा और इसे ब्लू, पिंक और सिल्वर कलर में लाया जाएगा। ये टैबलेट एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। इसे चलाने के लिए 8500mah की बैटरी 44वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा।

फीचर्सVivo Pad Air
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 870
स्क्रीन11.8 इंच
रिफ्रेश रेट144hz
एंड्रॉइड 13
बैटरी 8500mah

जल्द आ सकती है ये जानकारियां

वहीं, इसमें रैम और स्टोरेज की किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है। इस डिवाइस में कैमरे की भी कोई सूचना नहीं है।कहा जा रहा है कि इसकी अधिक जानकारी जल्द ही सामने आ सकती है। इसकी कीमत की भी कोई सूचना नहीं है। वीवो पैड एयर को इंडिया में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, इसकी भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version