Thursday, October 24, 2024
HomeटेकVivo V29 5G Series के लीक फीचर्स जीत रहे यूजर्स का दिल,...

Vivo V29 5G Series के लीक फीचर्स जीत रहे यूजर्स का दिल, जानें खासियत

Date:

Related stories

Vivo V29 5G Series: चीनी कंपनी वीवो को ग्राहकों के द्व्रारा काफी पसंद किया जाता है। यही कारण है कि, वीवो का जब भी नया फोन या फिर सीरिज आने वाली होती है तो यूजर्स का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ जाता है। वीवो के स्मार्टफोन किफायती कीमत में काफी अच्छे फीचर्स देता है। यही कारण है कि, यूजर्स के द्वारा काफी खरीदा भी जाता है। कंपनी बहुत जल्द अपने बेहद खास Vivo V29 5G Series लेकर आ रही है।

Vivo V29 5G Series में मिल सकते हैं ये मॉडल्स

Vivo V29 5G Series में Vivo V29 5G और Vivo V29 Pro 5G जैसे मॉडल्स को पेश किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इस सीरिज में आने वाले किसी मॉडल को लेकर कोई भी जानकारी तो नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर इसके कुछ खास फीचर्स लीक हो गए हैं। चलिए आपको इन्ही लीक फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Vivo V29 Pro 5G स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

फीचरVivo V29 5G
प्रोसेसरQualcomm का Snapdragon 778G SoC प्रोसेसर मिल रहा है।
डिस्प्ले 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल रही है।
रैम/स्टोरेज12GB RAM और 256GB की स्टोरेज मिल सकती है।
बैटरी4600mAh की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर80W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कैमरा50MP ट्रिपल रियर कैमरा, 50MP का मेन, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल ,2MP का कैमरा मिल सकता है।

Vivo V29 5G Series के इस मॉडल के जो ये फीचर्स है, ये ग्लोबली लॉन्च हुए फोन हैं। क्योंकि ये सीरिज बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। इसलिए इसमें थोड़ा बदलाव किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से भारत में इस सीरिज के फीचर्स, मॉडल , लॉन्च और कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। इसमें क्या कुछ खास मिलेगा। इसका खुलासा तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories