Saturday, October 19, 2024
HomeटेकVivo V29 Series का पहले ही टीजर में दिखा धाकड़ लुक, इन...

Vivo V29 Series का पहले ही टीजर में दिखा धाकड़ लुक, इन फीचर्स को देख दुश्मनों की चौंधियाई आंखें

Date:

Related stories

Vivo V29 Series: चीनी कंपनी Vivo का जादू देश और दुनिया के यूजर्स के सिर पर जमकर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, भारत में भी Vivo कंपनी काफी अच्छी सेल करती है। वीवो के स्मार्टफोन किफायती कीमत पर अच्छे फीचर्स से लैस माने जाते हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द Vivo V29 Series को लेकर आ रही है। इस सीरिज में Vivo V29 और Vivo V29 Pro जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा।

Vivo V29 Series के संभावित फीचर्स

फीचरVivo V29 Series
डिस्प्ले6.78-inch FHD+ AMOLED, 120Hz refresh rate, In-display fringerprint
कैमरा50MP main with OIS + 8MP ultra-wide
प्रोसेसSnapdragon 778G+
बैटरी4,600mAh
चार्जर 80W fast charging
ऑपरेटAndroid 13 with FuntouchOS
कैमरा64 MP + 8 MP + 2 MP + 2 MP+32MP

Vivo V29 Series का टीजर आया सामने

इस फोन को इसी महीने के अंत या फिर अगस्त महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले फोन का टीजर सामने आया है। लेटेस्ट टीजर में फोन्स के डिजाइन और लुक को देखा जा सकता है। टीजर के वीडियो में इस सीरिज को लेकर ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन इसको लाइट ब्लू कलर में टीज किया गया है। टीजर में देखा जा सकता है कि,  मॉड्यूल के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है। फिलहाल फीचर को लेकर अभी तक आधिकारिक रुप से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खबर है कि, कंपनी बहुत जल्द इसकी घोषणा कर सकती है। खबरों की मानें तो इसका मुकाबला रेडमी, वनप्लस और सैमसंग जैसी कंपनियों से हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories