Thursday, October 24, 2024
HomeटेकVivo V29 series: जल्द धमाकेदार एंट्री करेंगे वीवो के ये दो फोन!...

Vivo V29 series: जल्द धमाकेदार एंट्री करेंगे वीवो के ये दो फोन! लॉन्च से पहले दिखी खास झलक

Date:

Related stories

Vivo V29 series: टेक कंपनी वीवो ने कुछ महीने पहले ही ग्लोबल स्तर पर वी सीरीज के पोर्टफोलियो का विस्तार किया था और इसके तहत Vivo V29 series लॉन्च की थी हालांकि, अब ब्रांड ने इसे भारतीय मार्केट में भी लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। लॉन्चिंग से पहले फोन को कंपनी की साइट पर टीज कर दिया गया है। जहां साफ तौर पर इसका डिजाइन देखने को मिल रहा है। कंपनी की तरफ से इसके डिजाइन के अलावा कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इसके कुछ फीचर्स की डिटेल लीक हो चुकी है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

Vivo V29 series भारत में होगी लॉन्च

कंपनी की तरफ से ये आधिकारिक तौर पर स्पष्ट कर दिया गया है कि ये सीरीज भारत में लॉन्च होने वाली है लेकिन इसकी लॉन्च डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। हालांकि, लीक्स में कहा जा रहा है कि इसे अगले महीने के शुरूआती हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है और अनुमानित तौर पर इस सीरीज के तहत कंपनी दो मॉडल मार्केट में उतार सकती है जो कि Vivo V29 और Vivo V29 Pro हो सकते हैं। साथ ही इसको लेकर X पर भी जानकारी दी गई है।

Vivo V29 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

इस सीरीज में Majestic Red, Himalayan Blue और Space Black कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे। इसमें अनुमानित तौर पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली 6.78 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले प्रदान की जा सकती है। डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 2800×1260 का होगा। इस फोन को परफॉरमेंस के लिहाज से क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। लीक्स में दावा किया जा रहा है आगामी सीरीज में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज विकल्प देखने को मिलेगा। वहीं इसमें पावर समर्थन देने के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

फीचर्स Vivo V29
डिस्प्ले 6.78 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले, 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ
प्रोसेसरक्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 778G
बैटरी4600 एमएएच फास्ट चार्जिंग के साथ
कैमरा50MP+8MP+2MP
रैम और स्टोरेज8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories