Home टेक Snapdragon 8 Gen3 चिपसेट के साथ Vivo X Fold 3 करेगा मार्केट...

Snapdragon 8 Gen3 चिपसेट के साथ Vivo X Fold 3 करेगा मार्केट में धमाका, Samsung और Motorola की गिरेगी सेल!

0
Vivo X Fold 3
Vivo X Fold 3

Vivo X Fold 3: दुनियाभर की स्मार्टफोन मार्केट में इस वक्त फोल्डेबल फोन अपना डंका बजा रहा है। फोल्डेबल और फ्लिप फोन सेगमेंट में कई बड़ी कंपनियों के बीच में रेस जैसा माहौल बना हुआ है। ऐसे में लोकप्रिय फोन निर्माता कंपनी वीवो भी जल्द ही एक बड़े धमाके के साथ शानदार मोबाइल लाएगा। ताजा खबरों की मानें तो दावा किया जा रहा है कि वीवो अपने अपकमिंग फोल्ड फोन Vivo X Fold 3 को जल्द ही लॉन्च करेगा। जानिए क्या है पूरी डिटेल।

Vivo X Fold 3 की लीक जानकारी

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा है कि वीवो का नया फोल्डेबल फोन Vivo X Fold 3 काफी शानदार खूबियों के साथ मार्केट में एंट्री लेगा। इसके कुछ स्पेशल फीचर्स की जानकारी लीक हुई है। ये भी कहा जा रहा है कि इस फोल्डेबल फोन में अब तक का सबसे पावरफुल कैमरा सेंसर दिया जाएगा। मौजूदा समय में Vivo X Fold के मुकाबले नए फोन का कैमरा सेंसर काफी बेहतर और एडवांस होगा।

Vivo X Fold 3 Expected Features

वहीं, इस फोल्डेबल फोन को चलाने के लिए इसमें अब तक की सबसे एडवांस चिपसेट Snapdragon 8 Gen3 दी जाएगी। इन खूबियों के दम पर वीवो का ये आने वाला फोन सैमसंग, ओप्पो और मोटोरोला के करंट फोल्डेबल फोन से मुकाबला करेगा। साथ ही इनसे आगे भी जाएगा। ये फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा।

फीचर्सVivo X Fold 3
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 3
Display8.2 inches (20.83 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera108 MP + 12 MP + 12 MP
Front Camera32 MP + 32 MP

Vivo X Fold 3 Expected Price

बताया जा रहा है कि इसमें 8.2 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही 144hz की रिफ्रेश रेट और पंच होल स्क्रीन मिल सकती है। फोन में एंड्रॉइड 14 ओएस सपोर्ट दिया जाएगा। फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 150वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। इसमें 108MP का मेन कैमरा सेटअप के साथ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 32MP का डबल सेल्फी कैमरा आ सकता है।

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। इसकी कीमत 114990 रुपये हो सकती है। इस फोन को 7 सिंतबर 2023 को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version