Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक108 MP के धांसू कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo X100 Pro...

108 MP के धांसू कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo X100 Pro Plus! बेहतर जूम के साथ मिल सकते हैं ये दमदार फीचर्स

Date:

Related stories

क्या Realme 9 Pro के सिर का दर्द बन सकता है Vivo Y78 5G? लुक से लेकर फीचर्स तक होगी ये खासियत!

चीन की जानी-मानी टेक कंपनी Vivo जल्द ही अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन का लुक और इसके फीचर्स बेहद शानदार होने वाले हैं। यह Vivo Y78 5G सीरीज है जिसमें Vivo Y78 5G और Vivo Y78 Plus 5G शामिल हैं।

Vivo X90S के लॉन्च होते ही क्या हड़ताल पर बैठ जाएंगे Xiaomi के स्मार्टफोन्स? इन फीचर्स से देगा मात

Vivo ने कुछ समय पहले ही चीन में Vivo X90 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसमें एक और स्मार्टफोन को शामिल करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo X100 Pro Plus: ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक धांसू स्मार्टफोन्स बाजारों में लॉन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में Vivo भी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Vivo X100 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अभी अपनी इस स्मार्टफोन सीरीज पर काम कर रही है। खबरों की मानें तो इस सीरीज में कुल तीन स्मार्टफोन हो सकते हैं। इसमें Vivo X100, Vivo X100 Pro और Vivo X100 Pro Plus हो सकते हैं। फिलहाल Vivo X100 Pro Plus की कुछ लेटेस्ट जानकारियां सामने आई हैं। आइए जानते हैं Vivo X100 Pro Plus के बारे में।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

Vivo X100 Pro Plus Photography Features

अगर इसके फीचर्स की बात करें तो बता दें कि Vivo X100 Pro Plus में वेरिएबल अपर्चर देखने को मिल सकता है। इस अपर्चर को यूजर्स मैनुअली एडजस्ट कर सकेंगे। इसके अलावा इसमें हाई क्वालिटी वाली इमेज को भी एडजस्ट कर सकेंगे। Vivo X100 Pro Plus में अल्ट्रा वाइड फ्री फ्रॉम सरफेस लेंस दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की मदद परफेक्ट लैंडस्केप फोटो या ग्रुप फोटो क्लिक की जा सकती हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए कई और दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।इसमें फोटोग्राफी को और भी बेहतरीन बनाने के लिए पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह लगातार बदलती रोशनी में इनेबल हो सकता है। इसकी ग्राफिक्स को बेहतर बनाने के लिए इस स्मार्टफोन में V3 इमेज सिग्नल प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स 

BrandVivo
ModelVivo X100 Pro Plus
Display Size6.81 Inches
Display TypeAMOLED
Display Resolution1080 x 2400 Pixels
ProcessorMediaTek Dimensity 9200
CPUOcta Core
GraphicsMali-G710 MC10
Storage12GB/512GB
Rear CameraTriple (108 MP + 16 MP + 64 MP)
Front Camera64 MP
Battery Capacity5100 mAh
Battery TypeLithium Polymer
SensorsAccelerometer, Compass, Light sensor, Proximity sensor, Gyroscope

क्या होगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि उम्मीद लगाई जा रही है कि Vivo X100 Pro Plus की कीमत 61999 रुपए हो सकती है। बता दें कि यहां दी गई सभी जानकारियां अनुमानित हैं। सटीक जानकारियां Vivo X100 Pro Plus  स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेंगी।

ये भी पढ़ें: गर्मी के साथ AC और कूलर का दुश्मन है ये जालिम Water Sprinkler Fan, 1942 रुपये की कम कीमत में अभी मंगाए घर

Latest stories