Home टेक Vivo X100 Pro: सुपर-डुपर कैमरे से DSLR की बोलती बंद करने आ...

Vivo X100 Pro: सुपर-डुपर कैमरे से DSLR की बोलती बंद करने आ रहा वीवो का खास फोन! लीक हुई ये खुबियां

Vivo X100 Pro: विवो इस फोन पर काम कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में पेरिस्कॉप लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। हम यहां इसकी लीक कैमरा डिटेल्स के बारे में बताने वाले हैं। चलिए जान लेते हैं।

0
Vivo X100 Pro

Vivo X100 Pro: विवो इन दिनों एक स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है। जो कि संभावित तौर पर Vivo X100 Pro हो सकता है, लॉन्च से पहले इस अपकमिंग फोन की कैमरा डिटेल कई जगह लीक हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कंपनी इस फोन को बहुत जल्द मार्केट में पेश कर सकती है और यह कैमरा के मामले में जबरदस्त फोन हो सकता है। यहां इसी फोन की लीक हुई कैमरा डिटेल्स के बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

Vivo X100 Pro लॉन्च से पहले लीक हुई कैमरा खूबियां

इस फोन में अनुमानित तौर पर पेरिस्कोप मॉड्यूल के साथ 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। कहा जा रहा है इसमें जो लेंस होगा, वह 100एमएम का होगा और f/2.5 अपर्चर के साथ कम लाइट में भी बेहतर डिटेल्स के साथ शूट करने में सक्षम होगा। इसके अलावा फोन को कैमरे के स्तर पर मजबूती देने के लिए इसमें 0.7µm नेटिव पिक्सल के साथ 4-in-1 binning का समर्थन देखने को मिल सकता है।

ये खासियत बना सकती है अलग  

कथित तौर पर रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि विवो Zeiss के साथ मिलकर काम कर रही है नतीजन, इसमें Vario-Appo-Sonnar लेंस भी दिया जा सकता है। डिजिटल चैट स्टेशन की ओर दावा किया गया है कि ये फोन आकर्षक डिजाइन के साथ आ सकता है और फोटोग्राफी के पैमाने पर य़े फोटोग्राफर्स के लिए कैमरा के भी रिप्लेसमेंट के तौर पर काम करेगा।

लॉन्च हो सकते हैं तीन मॉडल

इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक्स की मानें तो इस लाइनअप में कंपनी तीन मॉडल पेश कर सकती है। जो कि Vivo X100, Vivo X100 Pro और Vivo X100 Pro+ हो सकते हैं। इसके लॉन्च के लेकर बताया गया है। इस सीरीज का बेस वेरिएंट इसी साल के अंत तक दस्तक दे सकता है जबकि टॉप एंड वेरिएंट के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

ये खबर लीक्स के आधार पर लिखी गई है, कंपनी की तरफ से सटीक अपडेट नहीं दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version