Thursday, October 24, 2024
HomeटेकVivo X100: लोगों का दिल जीतने आ रहा है वीवो का ये...

Vivo X100: लोगों का दिल जीतने आ रहा है वीवो का ये फोन, लॉन्च से पहले लीक हुए फोटो

Date:

Related stories

Vivo X100: वीवो इन दिनों Vivo X100 सीरीज पर काम कर रही है। लॉन्च से पहले कई बार इसके स्पेक्स की डिटेल भी लीक हो चुकी हैं। हालांकि, इस बार इस आगामी सीरीज के स्पेक्स नहीं बल्कि इसके डिजाइन की झलकियां मिली हैं। हाल ही में इसके फोटोज को Wiebo पर देखा गया है। चाइना की सोशल नेटवर्किंग साइट Wiebo पर जब से ये फोटो आए हैं, तभी से इसे लेकर यूजर्स खासे एक्सटाइटेड हो रहे हैं।

कैसा हो सकता है डिजाइन?

हाल ही में इसकी जो तस्वीरें सामने आई हैं। उनमें फोन को लाइट ब्लू कलर और साथ देखा गया है। फोन के बैक पैनल पर लाइन्स के साथ पैटर्न दिखाई पड़ रहा है। इस डिजाइन को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं, इस फोन के बैक पर कैमरा आइसलैंड देखने को मिलेगा। सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल में चार सेंसर्स देखने को मिल सकते हैं। वहीं कैमरे के थोड़ा नीचे वीवो का स्लोगन जो कि ”Etreme Imagination” दिख सकता है।

फोन के संभावित स्पेक्स

वीवो का ये फोन डाइमेंसिटी 9300 (Dimensity 9300) प्रोसेसर से संचालित हो सकता है। बैक पैनल पर ZEISS ब्रांड टी कोटेड लेंस मिल सकता है। ये लेंस ऐसे लोगों के लिए सौगात लेकर आ सकता है, जिन्हें फोटोग्राफी करने का शौक है। जो फोटो सामने आए हैं उनमें सर्कूलर कैमरा के ठीक नीचे Vario-APO-Sonnar भी लिखा हुआ है।

कहां होगा लॉन्च

Vivo X90 के सक्सेसर के तौर पर लाई जा रही ये सीरीज पहले चाइना में लॉन्च की जा सकती है। इसके बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है घरेलू बाजार में लॉन्च करने के बाद इसे ग्लोबल और भारत में भी पेश किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories