Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकलॉन्च होते ही छा जाएगा Vivo Y78+ 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख कहेंगे...

लॉन्च होते ही छा जाएगा Vivo Y78+ 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख कहेंगे वाह क्या चीज है

Date:

Related stories

Vivo Y78+ 5G: चीनी कंपनी Vivo अपने जबरदस्त स्मार्टफोन और कैमरे के लिए जानी जाती है। भारत में भी Vivo के किफायती स्मार्टफोन उतारे जाते हैं। यूजर्स Vivo की अपमिंग सीरिज और फोन का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में बहुत जल्द Vivo का बहुत ही पावरफुल स्मार्टफोन Vivo Y78+ 5G को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। Vivo Y78 को ग्लोबल मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन को 5000mAh की बैटरी और 44W USB Type C फास्ट चार्जिंग के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन में कई सारी खासियतें मिलने वाली हैं। इसके लुक पर अगर नजर डालें तो ये Realme 10 सीरीज की तरह ही दिखता है।

ये भी पढ़ें: XIAOMI ने एक साथ लॉन्च कर डाले 3 सुपर SMART TV, पिक्चर क्वालिटी के आगे फीका लगेगा थिएटर!

Vivo Y78+ 5G के फीचर्स

फीचर्सVivo Y78+ 5G
रेम स्टोरेज12GB RAM और 256GB
ऑपरेटAndroid 13 ऑपरेटिंग
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर
डिस्प्लेकर्व्ड AMOLED डिस्प्ले
बैटरी5000mAh की बैटरी
चार्जर44W USB Type C फास्ट चार्जिंग

Vivo Y78+ 5G कब होगा लॉन्च?

इस फोन को NCC की वेबसाइट पर देखा गया है। इस फोन में  तीन कैमरा रियर कैमरा मिल सकते हैं। आपको बता दें, Vivo जल्द ही अपनी Y-सीरीज को पेश करने जा रहा है। इस सीरिज के अंतर्गत ही  Vivo Y78 5G और Vivo Y78+ 5G नाम के स्मार्टफोन्स को पेश किया जाएगा। इनकी लॉन्च डेट और कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इसके फीचर्स लीक हो रहे हैं। इस फोन के फीचर्स और कीमत बहुत जल्द आधिकारिक तौर पर घोषित की जा सकती है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories