Home टेक बाजार का क्यों पीना महंगा जूस जब सस्ते में मिल रहा Hand...

बाजार का क्यों पीना महंगा जूस जब सस्ते में मिल रहा Hand Blender, घर पर रोजाना बनाएं ताजा शेक

0
Hand Blender

Hand Blender: गर्मी के सीजन में अक्सर लोग तपती धूप में घर से बाहर निकलते हैं तो कई बार ठंडा पीने का बार-बार मन करता है। ऐसे में लोग शिकंजी से लेकर ठंडा जूस तक बाजार से खरीदकर पीते हैं। मगर इस गर्मी में आप कितनी बार बाहर से जूस खरीदेंगे। ऐसे में बाहर से अधिक बार जूस और शेक पीना सेहत के लिए नुक्सानदायक साबित हो सकता है। अगर आप भी इस परेशानी का हल ढूंढ़ रहे हैं तो समझिए आपका काम हो गया।

अब अधिक पैसे नहीं खर्च करने होंगे

दरअसल, आजकल बाजार में कई ऐसी चीजें हैं, जिसकी मदद से आप घर पर ही आसानी से सस्ते में जूस और शेक बना सकते हैं। इसके लिए आपको अधिक पैसे भी नहीं खर्च करने होंगे। मार्केट में मौजूद महंगे जूसर हर कोई नहीं खरीद सकता है। ऐसे में शेक और जूस निकालने के लिए सस्ते ब्लेंडर आते हैं। इनकी खासियत होती है कि इनकी कीमत कम होती है और इन्हें भी रखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

V-Guard VBD 300PL Hand Blender

ये ब्लेंडर अलग-अलग पार्ट्स के साथ आता है। इसे अमेजॉन से खरीदा जा सकता है। ये एक इलेक्ट्रिक हैंड ब्लेंडर है, जिसमें 300 वाट की बिजली मिलली है। कंपनी ने इसे कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ पेश किया है। इसके ब्लेड के साथ एंटी स्पलैश गार्ड मिलता है। इसे 1099 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Orpat HHB-100E 250-Watt Hand Blender

इस ब्लेंडर में 250 वाट की पावर सप्लाई मिलती है। इसे बजट रेंज में पेश किया गया है। कंपनी ने इसमें 1800आरपीएम की इलेक्ट्रिक मोटर दी है। इसे 899 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसे भी अमेजॉन से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे अच्छे डिजाइन के साथ बनाया है। इसमें शेक और जूस आराम से बन सकता है।

250W Watt Bosh Star Hand Blender

ये ब्लेंडर 250 वाट की मोटर के साथ आता है। इसे जूसर और मिक्सर की तरह आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 12000 आरपीएम की हाई स्पीड मोटर मिलती है। इसे 998 रुपये में अमेजॉन से खरीदा जा सकता है।

Exit mobile version