Home टेक बारिश-पानी में चकाचक चलने वाला Realme NARZO N65 5G फोन क्या दे...

बारिश-पानी में चकाचक चलने वाला Realme NARZO N65 5G फोन क्या दे पाएगा Samsung Galaxy M34 5G को मात?

Realme NARZO N65 5G फोन को 28 मई को लॉन्च किया जाएगा। इसमें कई सारी खूबियां मिलेंगी ।

0
Realme NARZO N65 5G
Realme NARZO N65 5G

Realme NARZO N65 5G: चीनी कंपनी Realme 28 मई को दोपहर 12 बजे भारत में बहुत ही बेहतरीन स्मार्टफोन Realme NARZO N65 को लॉन्च करने जा रही है। ये फोन बारिश और पानी में भी बिना रुके चलेगा। कंपनी ने इसकी लॉन्चिग का आधिकारिक एलान कर दिया है। जिसके बाद इस फोन को लेकर यूजर्स का ध्यान काफी खींच रहा है।

कंपनी की तरफ से इसके कुछ फीचर्स को रिवील कर दिया गया है। इस फोन का मुकाबाल Samsung Galaxy M34 5G फोन से हो सकता है।

Realme NARZO N65 5G फोन में मिल सकती हैं ये खूबियां

ये फोन MediaTek Dimensity 6300 5G chip के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। बारिश और धूल से बचाने के लिए इस फोन को IP54 Rating मिली हुई है। इसका Rainwater Smart Touch feature बारिश में भी इसे चलाने का अलग ही मजा देगा। 6.72-inch full-HD+ screen मिल रही है।

इसका लुक भी काफी अट्रेक्टिव है। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 15W वायर्ड फास्ट चार्जर मिल सकता है। 50 MP के कैमरे के साथ आ सकता है। इस फोन को भारत में किफायती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। हालंकि कंपनी ने अभी इसकी कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक रुप में घोषणा नहीं की है। लेकिन इसके लीक फीचर्स और खूबियों को देखकर ही यूजर्स इसकी लॉन्चिग का इंतजार कर रहे ।

Realme NARZO N65 5G फोन के संभावित फीचर्स

फीचरRealme NARZO N65 5G फोन
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6300 5G chip के प्रोसेसर मिलेगा।
डिस्प्ले 6.72-inch full-HD+ screen मिल रही है।
बैटरी/ चार्जर5,000mAh की बैटरी के साथ 15W वायर्ड फास्ट चार्जर मिल सकता है।
कैमरा50 MP के कैमरे के साथ आ सकता है।
सेफ्टी फीचर्स IP54 Rating के साथ Rainwater Smart Touch feature के साथ आ सकता है।

इस फोन की सेल अमेजन से होगी। कंपनी ने पोस्टर शेयर करते हुए अमेजन स्पेशल लिखा हुआ है। ऐसे में अगर आप किसी किफायती कीमत में आने वाले फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि 28 मई को इस फोन से पर्दा उठेगा। इसके साथ ही इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में भी पता चलेगा। आपको बता दें, Realme की NARZO सीरीज सबसे ज्यादा बिकने वाली सीरीज है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version