Home टेक क्या Vivo X Fold 3 Pro फोन का ये फीचर Samsung Galaxy...

क्या Vivo X Fold 3 Pro फोन का ये फीचर Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open Foldable Phone को देगा मात?

Vivo X Fold 3 Pro Foldable Phone में AI फीचर मिल सकता है। इसके लीक फीचर्स काफी छाए हुए हैं।

0
Vivo X Fold 3 Pro संभावित फोटो

Vivo X Fold 3 Pro Foldable Phone: पिछले कुछ दिनों से फोल्डेबल फोन की डिमांड काफी बढ़ी हुई है। इसके साथ ही यूजर्स का ध्यान भी ये फोन काफी खींच रहे हैं। यही वजह है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक Foldable Phone को लॉन्च कर रही हैं। इस खास फोन को सबसे पहले सैमसंग लेकर आया था। उसके बाद कई कंपनियों ने एक के बाद एक करके अपने फोल्डेबल फोन मार्केट में पेश कर दिए। इसी कड़ी में चीनी कंपनी वीवो भी अपना Vivo X Fold 3 Pro Foldable Phone लेकर आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें AI फीचर मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro Foldable Phone AI के साथ आ सकता है

Vivo X Fold 3 Pro Foldable Phone में अगर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का फीचर मिल जाता है तो ये Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open जैसे फोल्डेबल फोन के लिए मुसीबत बन सकता है। क्योंकि इन दोनों ही फोन में AI नहीं है।

आपको बता दें, Vivo X Fold 3 series पहले से ही चीन में लॉन्च हो चुकी है। इसमें Vivo X Fold 3 और Vivo X Fold 3 Pro दो मॉडल्स को लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी अब भारत में इन फोलडेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बीच Vivo X Fold 3 Pro फोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। चलिए आपको इसके संभावित फीचर्से के बारे में बताते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro के संभावित फीचर्स

फीचर Vivo X Fold 3 Pro
बैटरी5,700mAh battery मिल सकती है।
चार्जर100W wired और 50W wireless charging मिल सकती है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3 processor मिल सकता है।
डिस्प्ले6.5-inch external display मिल सकती है।
स्क्रीन8.03-inches की internal screen स्क्रीन मिल सकती है।
ऑपरेटAndroid 14 OS पर ऑपरेट कर सकता है।
रैम16GB RAM मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version