Saturday, October 19, 2024
Homeटेकदमदार प्रोसेसर के साथ Vivo Air Pad क्या बड़ी कंपनियों के लिए...

दमदार प्रोसेसर के साथ Vivo Air Pad क्या बड़ी कंपनियों के लिए बनेगा आफत, मिल सकती हैं ये खूबियां

Date:

Related stories

Vivo Air Pad: चाइनीस कंपनी वीवो अपने शानदार फीचर वाले फोन्स और अन्य उपकरण के लिए जानी जाती है। इसके कैमरा से लेकर बैटरी व अन्य सभी फीचर कमाल के होते हैं। ऐसे में यूजर इसके अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहा होता है और अपकमिंग मॉडल के बाजार में आने के साथ ही उसे खूब पसंद करता है। खबर है कि वीवो अपने अपकमिंग मॉडल के पैड Vivo Air Pad को बाजार में लाने की तैयारी पूरा कर चुका है। इसके फीचर से लेकर अन्य स्पेसिफिकेशन की चर्चा जोरों पर हैं। ऐसे में आइये आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से परिचय कराते हैं।

Vivo Air Pad के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसके फीचर्स को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और कहा जा रहा है कि इसके प्रोसेसर और अन्य क्षमता के बदौलत इसे ग्राहकों द्वारा खूब सराहा जा सकता है।

डिस्प्ले 11.5 इंच
प्रोसेसर Snapdragon 870 7nm Mobile Platform Adreno 650 GPU
रैम 8 जीबी/ 12 जीबी
स्टोरेज 128 जीबी/ 256 जीबी/ 512 जीबी
रियर कैमरा 8MP
फ्रंट कैमरा 5MP
डाइमेंशन 259.73×176.00×6.67mm
वजन 530 ग्राम
बैटरी 8500mAh
कनेक्टिविटी वाई-फाई 6 802.11 ax (2.4GHz + 5GHz), ब्लूटूथ 5.2

संभावित कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा सामने नहीं आया है। हालाकि कहा जा रहा है कि इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले टैब की अनुमानित कीमत US$ 248 बताई जा रही है जिसकी कीमत भारतीय रुपये में 20595 रुपये है। वहीं 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत US$ 275 बताई जा रही है जो कि भारतीय रुपये में 22880 रुपये के करीब हुआ। ऐसे में फीचर के साथ इसकी कीमत भी शानदार और किफायती है जिससे की सामान्य इंसान भी लॉन्च होने के बाद इसे खरीद सकने की क्षमता रखता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories