Home टेक भारत में पहली बार 1 inch कैमरे वाला Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन...

भारत में पहली बार 1 inch कैमरे वाला Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, फीचर्स देख यूजर्स बोले-चीन ने मार ली बाजी!

0

Xiaomi 13 Pro: चीनी कंपनी Xiaomi देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स से लेकर किफायती कीमतों के लिए जानी जाती है। शाओमी अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करता रहता रहता है। जिन्हें यूजर्स जमकर खरीदते हैं। ऐसे में Xiaomi के मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro का यूजर्स को बहुत बेसब्री से इंतजार है। Xiaomi की 13 सीरिज के अन्य फोन को मार्कट में पहले ही लॉन्च हो चुके हैं। लेकिन यूजर्स को इसका बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को इंतजार अब खत्म हो गया है। क्योंकि कंपनी Xiaomi 13 Pro को 26 फरवरी 2023 को मार्केट में पेश करेगी। कंपनी ने ऑफिशियल लॉन्च डेट का एलान किया है। इस फोन को दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। जिसमें यूजर्स को Qualcomm का Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: iPhone 14 Pro Max, Samsung Galaxy S23 Ultra और OnePlus 11 में से कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, एक क्लिक में जानें

Xiaomi 13 Pro के फीचर्स

डिस्प्ले6.73 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले 
स्क्रीन प्रोटेक्शन Corning Gorilla Victus
डिजाइनसेंटर में पंच होल कटआउट
कैमरा32MP का सेल्फी कैमरा/ 50MP का 1 इंच का वाइड एंगल लेंस / 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस/ 50MP का टेलीफोटो लेंस 
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2 चिपसेट 
स्टोरेज512GB इंटरनल स्टोरेज
रैमGB की रैम 
बैटरी5000mAh की बैटरी
चार्जर120W का वायर फास्ट चार्जर
कीमत59290 रूपए

Xiaomi 13 Pro में क्या है खास?

Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन एक बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन है जिसे बहुत ही जबरदस्त कैमरे और प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है। अगर आप किसी अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसमें आपको एक साथ कई अच्छे फीचर्स मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version