Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकजल्द टेक मार्केट में धमाका करने आ रहा Xiaomi 13 Ultra, वायर्ड...

जल्द टेक मार्केट में धमाका करने आ रहा Xiaomi 13 Ultra, वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट से हो सकता है लैस!

Date:

Related stories

Xiaomi 13 Ultra और iPhone 14 Pro Max स्मार्टफोन में किसका कैमरा है धांसू, एक मिनट में जानें फुल कंपेरिजन

Xiaomi 13 Ultra और iPhone 14 Pro Max: शाओमी का 13 अल्ट्रा या फिर आईफोन 14 प्रो मैक्स में क्या अंतर है। इस खबर में जानिए पूरी डिटेल।

सबसे ज्यादा चमकदार डिस्प्ले और पावरफुल चिपसैट के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन, iPhone को दे रहा टक्कर!

Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफोन चीन सहित कई अन्य देशो में लॉन्च हो गया है और इस फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ में Leica क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिससे खास तरह की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की जा सकती है।

Xiaomi 13 Ultra का खत्म हुआ इंतजार, 50MP का Leica क्वॉड कैमरा सेटअप और Hibernation मोड उड़ा देगा आपके होश

Xiaomi 13 Ultra: शाओमी ने अपने सबसे खास स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra को लॉन्च कर दिया है। फ्लैगशिप फोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

iPhone 14 को टक्कर देने वाला Xiaomi 13 Ultra ने भारत समेत इन देशों से बनाई दूरी, जानें क्यों नहीं होगा लॉन्च

शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। Xiaomi 13 Ultra को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन को भारत, तुर्की, जापान और इंडोनेशिया में लॉन्च नहीं किया जाएगा।

Xiaomi 13 Ultra: Xiaomi ने देश में अपने स्मार्टफोन्स को लेकर बज बना रखा है। Xiaomi के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद किया जाता है। अब कंपनी अपने इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्मार्टफोन का नाम Xiaomi 13 Ultra हो सकता है। इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानी मई 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हो रहे हैं। हम यहां आपको लीक हो रहे फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

चीन में लॉन्च हुई Xiaomi 13 Series

बता दें कि Xiaomi इससे पहले ही 13 सीरीज को चीन में लॉन्च कर चुकी है। इसके बाद 13 सीरीज को Mobile World Congress 2023 के दौरान सीरीज 13 के दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया गया था। इन दोनों हैंडसेट के नाम Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro हैं। अब कंपनी मई के महीने में Xiaomi 13 Ultra को लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi 13 Ultra स्पेसिफिकेशंस

ट्विटर पर योगेश ब्रार नाम के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में Xiaomi 13 Ultra के कुछ रूमर्ड स्पेसिफिकेशन्स दिए गए हैं। इस ट्वीट में लिख गया है कि Xiaomi 13 Ultra में 6.7 इंच की QHD+ AMOLED LTPO डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज हो सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor दिया जा सकता है। इसके स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB/256GB और 16GB/512GB का स्टोरेज दिया जा सकता है। यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करेगा। इसमें 4900mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें वायरलेस और वायर्ड दोनों तरह की चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। इसमें 90 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है।

हालांकि इस स्मार्टफोन की कीमत क्या हो सकती है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दें कि ये फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स अनुमानित हैं। Xiaomi 13 Ultra की सटीक जानकारियां इसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चल सकेंगी।

ये भी पढ़ें: गर्मी के साथ AC और कूलर का दुश्मन है ये जालिम Water Sprinkler Fan, 1942 रुपये की कम कीमत में अभी मंगाए घर

Latest stories