Home टेक Xiaomi 13T Pro आ रहा सबकी वाट लगाने, फीचर्स देख कहेंगे-...

Xiaomi 13T Pro आ रहा सबकी वाट लगाने, फीचर्स देख कहेंगे- ‘अब नहीं होगा इंतजार’

Xiaomi 13T Pro के कुछ लीक फीचर्स सामने आए हैं। जिनको लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं।

0
Xiaomi 13T Pro
Xiaomi 13T Pro

Xiaomi 13T Pro: चीनी कंपनी Xiaomi का जादू देश और विदेश के यूजर्स के दिल और दिमाग पर खूब चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, किफायती कीमत में यूजर्स को काफी अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं। अगर आप भी किसी नए फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। क्योंकि शाओमी बहुत जल्द अपना बेहद शानदार स्मार्टफोन Xiaomi 13T Pro मार्केट में लॉन्च कर सकता है।

Xiaomi 13T Pro ले सकता है तूफानी एंट्री

आपको बता दें, शाओमी Xiaomi 13T series को इस साल लॉन्च कर सकती है। जिसमें Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro जैसे मॉडल शामिल हो सकते हैं। अब तक की लीक खबरों की मानें तो इस फोन में 16GB RAM और 1TB स्टोरेज मिल सकती है। इस सीरिज का सबसे धाकड़ फोन कहे जा रहे Xiaomi 13T Pro को कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें, कंपनी के द्वारा भी इस सीरिज और मॉडल के साथ कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लीक खबरों में ही ये फोन काफी चल रहा है।

Xiaomi 13T Pro के संभावित फीचर्स

फीचर Xiaomi 13T Pro
कैमरा50MP का Sony IMX707 मेन कैमरा मिल सकता है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9200 का प्रोसेसर मिल सकता है।
रैम/ स्टोरेज16GB तक RAM की रैम मिल सकती है 1TB तक की स्टोरेज बढ़ाई जा सकती है।
बैटरी5000mAh बैटरी मिल सकती है।
चार्जर120W का फास्ट चार्जर
डिस्प्ले6.67 इंच की 1.5k OLED डिस्प्ले मिल सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version