Home टेक iPhone 15 के पसीने छुड़ाने Xiaomi 14 Series ला रही ये खास...

iPhone 15 के पसीने छुड़ाने Xiaomi 14 Series ला रही ये खास स्टोरेज! लीक हुए फीचर्स

0
Xiaomi 14 Series
Xiaomi 14 Series

Xiaomi 14 Series: चीनी कंपनी शाओमी की मोस्ट अवेटेड सीरिज Xiaomi 14 Series को लेकर को एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आयी है।  इस सीरिज में Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Pro जैसे फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है। जो कि एप्पल के आईफोन और सैमसंग के महंगे फोन्स से मुकाबला करेंगे। शाओमी के ये फोन्स सबसे ज्यादा फास्ट चार्जिग के साथ जबरदस्त बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। दुनिया के बेस्ट बैटरी वाले फोन्स में ये शामिल हो सकते हैं। यही कारण है कि, यूजर्स को इसका बहुत ही बेसब्री से इंततजार है।

Xiaomi 14 Series मिलेगी बड़ी स्टोरेज

इस सीरिज में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलने की बात सामने आयी है। इस खास सीरिज में 50W wireless चार्जर और 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है। इस बीच खबर आयी है कि, इस सीरिज में 1टीबी स्टोरेज के साथ 512GB की स्टोरेज यूजर्स को मिल सकती है।इस फोन के कैमरे में  50MP 1/1.28”, या 50MP 1/1.49 सेंसर मिल सकता है। इसके फ्लैगशिप सीरिज में आने वाले फोन्स में  Snapdragon 8 chip भी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। Xiaomi 14 Series को Xiaomi 13 Series का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। जिसमें कई सारे बदलाव किए जा सकते हैं। खबरों की मानें तो इसे इसी साल में लॉन्च किया जा सकता है।

Xiaomi 14 Series के संभावित फीचर्स

फीचर्सXiaomi 14 Series
जूमऑप्टिकल जूम कैपेबिलिटी
कनेक्टिविटीUSB-C पोर्ट के साथ 3.2 स्टैंडर्ड सपोर्ट
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version