Home टेक Xiaomi ने Smart Air Purifier 4 और Robot Vacuum Mop 2i को...

Xiaomi ने Smart Air Purifier 4 और Robot Vacuum Mop 2i को पेश किया, खूबियां जानकर खुश हो जाएगा आपका दिल

0
Xiaomi Smart Air Purifier 4 and Robot Vacuum Mop 2i

Xiaomi Smart Air Purifier 4 and Robot Vacuum Mop 2i: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शाओमी अक्सर अपने प्रोडक्ट्स से लोगों को लुभाने की कोशिश करती है। ऐसे में शाओमी ने एक बार फिर ऐसे प्रोडक्ट पेश किए हैं, जिसने कंपनी को एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है। दरअसल, शाओमी ने Xiaomi Smarter Living 2023 के आयोजन में लोगों के सामने Xiaomi Smart Air Purifier 4 सीरीज और Robot Vacuum Mop 2i को लॉन्च किया है। जानिए क्या हैं इन प्रोडक्ट्स के खास फीचर्स और कीमत।

Xiaomi Smart Air Purifier 4

मॉडल Xiaomi Smart Air Purifier 4
डिस्प्ले OLED
टच कंट्रोल YES
शोर क्षमता 32.1dB
एयर सक्शन 360 डिग्री

 

Xiaomi Smart Air Purifier 4 को ओएलईडी डिस्प्ले इंडिकेटर के साथ पेश किया गया है। इसमें टच कंट्रोल और 360 डिग्री एयर स्क्शन के साथ आता है। ये 48 स्कावर मीटर की रेंज तक चल सकता है। इसे कम शोर के साथ बनाया गया है, मतलब कि रात की नींद खराब नहीं होगी। इसमें 32.1DB का शोर करता है, जिससे रात की नींद खराब नहीं होती है। ये वाई-फाई सुविधा और वॉयस कंट्रोल फीचर्स के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि ये एयरप्यूरीफायर 99.97 फीसदी तक कणों को हटाने में समर्थ है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

दावा किया जा रहा है कि ये 400m3/h साफ हवा रेट के साथ आती है। वहीं, इसका लाइट वेरिएंट 360m3/h एयर डिलीवर रेट देता है। ये भी कहा जा रहा है कि ये एक मिनट में 6000 लीटर हवा को साफ करता है। कंपनी ने इसे 13999 रुपये में उतारा है। इसे 20 अप्रैल से कंपनी की आफिशियल साइट और 23 अप्रैल से अमेजॉन से खरीदा जा सकेगा।

Robot Vacuum Mop 2i

ये एक रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर है, जो कि सफाई और पोछा लगाने के फीचर  के साथ आता है। ये जिग-जैक क्लीनिंग फीचर के साथ आता है। ये क्लीनर 100 मिनट के टाइम के साथ आता है और इतने समय में ये 1200 स्कावेयर एरिया को साफ कर देता है। इसमें कोलिजिन सेंसर, वॉल सेंसर, व्हील स्पीड सेंसर समेत 25 तरह के सेंसर दिए गए हैं। शाओमी ने इस प्रोडक्ट की कीमत 16999 रुपये तय की है। आप इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से 25 अप्रैल से खरीद सकते हैं। वहीं, इसे अमेजॉन से 28 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा।

Exit mobile version