Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकXiaomi ने नए 55 इंच 4K स्मार्ट TV को किया लॉन्च, सस्ते...

Xiaomi ने नए 55 इंच 4K स्मार्ट TV को किया लॉन्च, सस्ते में महंगे वाले फीचर्स बढ़ाएंगे Sony और Samsung की टेंशन!

Date:

Related stories

Xiaomi Smat TV: चीनी कंपनी Xiaomi देश और दुनिया में अपने स्मार्ट फोन के साथ-साथ स्मार्ट टीवी के लिए भी जानी जाती है। शाओमी के स्मार्ट टीवी का साउंड और पिक्चर क्वालिटी लोगों को खूब पसंद आती है। ऐसे में अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार और विश्वास को देखते हुए शाओमी ने 55-इंच Mi TV EA सीरीज़ को लॉन्च किया है। इसे अभी सेल के लिए सिर्फ चीन में उतारा गया है। उम्मीद की जा रही है कि, ग्लोबली में इसे बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी के इस टीवी का मुकाबला सैमसंग और सोनी जैसी कंपनियों से है।

Xiaomi Mi TV EA55 स्मार्ट टीवी हुआ लॉन्च

नए Xiaomi Mi TV EA55 स्मार्ट टीवी 4K UHD डिस्प्ले से लैस है, जिसका रेजोल्यूशन 3840 x 2160 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60 Hz मिल रहा है। स्क्रीन सामने के हिस्से का 97.1% हिस्सा कवर करती है। इतना ही नहीं ये 1.07 बिलियन कलर्स से भी लैस है।इस 55 इंच की टीवी के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें DTS-HD के साथ 20W स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे। इस स्मार्ट टीवी में 1.5GB रैम के साथ 4-कोर चिप दी गई है। ऐप्स इंस्टॉल करने के लिए 8 जीबी स्टोरेज दी गई है।Xiaomi Mi TV EA55 टीवी में में दो USB-A कनेक्टर, दो HDMI, AV, RJ-45 और S/PDIF दिए गए हैं। RJ-45 के अलावा, इंटरनेट से कनेक्ट करने के लिए वाई-फाई 5 वायरलेस एडाप्टर जैसे फीचर्स भी यूजर्स को मिल जाएंगे।Xiaomi Mi TV EA55 टीवी को 16,477 रुपए के आस-पास की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Xiaomi Mi TV EA55 स्मार्ट टीवी के फीचर्स

फीचर्सXiaomi Mi TV EA55
रैम 1.5GB रैम
स्क्रीन3840 x 2160 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60 Hz
HDMI2
कीमत16000 से ऊपर
स्पीकर20W स्टीरियो स्पीकर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories