Home टेक किताब की तरह खुलेगा Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन, फीचर-लुक को देख Samsung...

किताब की तरह खुलेगा Xiaomi Mix Fold 3 स्मार्टफोन, फीचर-लुक को देख Samsung और Google को लग सकती है मिर्च!

0
Xiaomi Mix Fold 3
Xiaomi Mix Fold 3

Xiaomi Mix Fold 3 : चीनी कंपनी Xiaomi का जलवा बरकरार है। देश हो या फिर विदेश हर तरह Xiaomi के चाहने वाले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत में भी शाओमी के स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी और कई सारे इलेक्ट्रोनिक सामानों को खूब पसंद किया जाता है। यूजर्स का कंपनी के फोन्स को लेकर इतना ज्यादा क्रेज बढ़ चुका है कि, वो इसकी अपकमिंग सीरिज और फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहेत हैं। अपने यूजर्स के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए कंपनी एक बेहद खास फोन लेकर आ रही है। ये फोन एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जिसे कंपनी Xiaomi Mix Fold 3  नाम से पेश कर सकती है। इस फोन की लॉन्चिग बहुत जल्दी की जाएगी। Xiaomi Mix Fold 3  फोन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।। जिसके कारण इसकी चर्चा हर तरफ बढ़ती ही जा रही है। इस फोन के फीचर्स सामने आयी है। इसका मुकाबला Samsung और Google जैसी बड़ी कंपनियों के फोल्डेबल फोन्स से हो सकता है।

Xiaomi Mix Fold 3  के संभावित फीचर्स

फीचर्सXiaomi Mix Fold 3 
कवर डिस्प्ले/ स्क्रीन6.56 इंच का कवर डिस्प्ले/ 120Hz का रिफ्रेश रेट 
मेन डिस्प्ले/ स्क्रीन 8.02 इंच /120Hz का रिफ्रेश रेट 
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 2
कैमराSony IMX800 सेंसर , पेरिस्कोप जूम लेंस , 10X तक जूम , टेलीफोटो कैमरा 3.2x ऑप्टिकल जूम , अल्ट्रवाइड लेंस
बैटरी4,800mAh बैटरी
चार्जर 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग
रैम16GB LPDDR5X RAM और 1TB तक इंटरनल स्टोरेज 
स्टोरेजUFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज 
कीमत1 लाख 10 हजार के आस-पास

Xiaomi Mix Fold 3 में क्या मिलेगा खास

इस फोन के लुक की बात करें तो ये यूजर्स को वाटरड्रॉप हिंज डिजाइन के साथ मिलेगा। इसके साथ ही ये किताब की तरह खुलेगा। इसके कैमरे पर कंपनी ने काफी काम किया है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए ये एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। फोन में Snapdragon 8 Gen 2 का जबरदस्त प्रोसेसर मिल सकता है। आपको बता दें, देश और दुनिया में अचानक से फोल्डेबल फोन्स का क्रेज बढ़ गया है। यही कारण है कि,  Samsung, Honor, OPPO OnePlus, Google के बाद अब Xiaomi भी अपना फोल्डेबल फोन लेकर आ रहा है। ये फोन Mi Mix Fold 2  का अपग्रेड वर्जन है।

ये भी पढ़ें: IPHONE से लेकर SAMSUNG के स्मार्टफोन पर FLIPKART “BIG BACHAT DHAMAAL” सेल दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका न गवाएं

Exit mobile version