Home टेक Xiaomi Turns 9 Sale में स्मार्टफोन और स्मार्टटीवी पर मिल रहा है...

Xiaomi Turns 9 Sale में स्मार्टफोन और स्मार्टटीवी पर मिल रहा है 75 फीसदी डिस्काउंट, फटाफट जानिए पैसों की बचत वाला ऑफर

0
Xiaomi Turns 9 Sale
Xiaomi Turns 9 Sale

Xiaomi Turns 9 Sale: ऑनलाइन मार्केट में इन दिनों सेल का सीजन चल रहा है। ऐसे में इंडियन बाजार में अच्छी पकड़ रखने वाली शाओमी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक स्पेशल सेल शाओमी टर्न्स 9 सेल (Xiaomi Turns 9 Sale) चला रही है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी कंपनी भारत में अपने 9 साल पूरे कर चुकी है। इस मौके को खास बनाने के लिए कंपनी 5 जुलाई से लेकर 10 जुलाई तक 6 दिनों की सेल लेकर आई है। इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी, टैबलेट, लैपटॉप और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर 75 फीसदी तक की छूट दी जा रही है।

Xiaomi Turns 9 Sale की जानकारी

सेल में डिस्काउंट के अलावा एड ऑन बोनस का भी लाभ दिया जा रहा है। इसके साथ ही ICICI बैंक के कार्ड के जरिए 8000 रुपये की अतिरिक्त छूट ली जा सकती है। वहीं, शाओमी हर दिन 12 बजे से 1 घंटे के लिए Daily Rs. 9 Store का फायदा उठाया जा सकता है। इन सभी ऑफर के अलावा एमआई एक्सटेंडटेड वारंटी और एमआई कंप्लीट केयर का भी लाभ मिल सकता है। जानिए क्या है डील की जानकारी।

Xiaomi 13 Pro

शाओमी का ये फ्लैगशिप फोन है। इस फोन की एमआरपी 89999 रुपये है। मगर सेल में इस पर 10 हजार की छूट दी जा रही है। इसके साथ ही इस पर 10 हजार का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

Xiaomi 12 Pro

शाओमी कंपनी का ये फोन साल 2022 का एक शानदार प्रीमियम फोन था। इस फोन को 79999 रुपये में लॉन्च किया गया था। फोन का स्टैंडर्ड मॉडल 41999 रुपये में बेचा जा रहा है। साथ ही किसी फोन को एक्सचेंज कराने पर 2 हजार का बोनस दिया जा रहा है।

Xiaomi Pad 6

Xiaomi Pad 6 के 6जीबी रैम और 128जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 39999 रुपये है। मगर इसे छूट के बाद 26999 रुपये में बेचा जा रहा है।

Redmi Smart fire TV 32

इस सेल में फायर टीवी स्टिक को छूट के बाद 15250 रुपये में बेचा जा रहा है। टीवी को बचत के बाद 9749 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi Smart TV X Pro 43

शाओमी के 43 इंच के टीवी को 49999 रुपये में लॉन्च किया गया था। मगर इसे 32999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इस पर ICICI बैंक कार्ड के जरिए 2 हजार की अतिरिक्त छूट का लाभ भी लिया जा सकता है।

Redmi Buds 4 Active

शाओमी की इस सेल में Redmi Buds 4 Active पर 1700 रुपये की छूट दी जा रही है। डिस्काउंट के बाद इसे 1700 रुपये में खरीदा जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version