Home टेक Apple और Sony से दो कदम आगे निकलते हुए Yamaha ने लॉन्च...

Apple और Sony से दो कदम आगे निकलते हुए Yamaha ने लॉन्च किए जबरा Earbuds! बारिश में भी ले गानों का मजा

0

Yamaha Earbuds: भारत की जानी मानी ऑटो कंपनी Yamaha ने आज अपने ग्राहकों को तो बड़ी सौगात दी ही दी है इसके साथ ही म्यूजिक लवर्स की बल्ले-बल्ले कराते हुए जबरदस्त साउंड के साथ Yamaha Earbuds लॉन्च कर दिए हैं। Yamaha TW-ES5A Buds  ने लॉन्च होते ही यूजर्स का दिल जीत लिया है। इसका मुकाबला एप्पल और सोनी जैसी कंपनियों से है।

Yamaha TW-ES5A Buds हुए लॉन्च

खबर है कि यामहा के इन ईयरबड्स को हेल्थ का ध्यान रखते हुए बनाया गया है। इसके साथ ही इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं। जिनको जानने के बाद यूजर्स खुशी से झूम उठे हैं। ये ईयरबड्स एक प्रीमियम ईयरबड्स हैं जिनमें कई सारी खासियतें हैं। इसमें 3 फिजिकल बटन्स दिए गए हैं। जिनसे आप इसे ऑपरेट कर सकते हैं। जिनका इस्तेमाल वॉल्यूम कम या ज्यादा करना और वॉइस असिस्टेंट के लिए किया जा सकता है।

Yamaha TW-ES5A Buds की कीमत

इनकी कीमत ऑफिशियल वेबसाइट से 15,700  रूपए बताई जा रही है। इसके साथ ही इन्हें एक बेहतरीन लुक के साथ मार्केट में उतारा गया है। इन ईयरबड्स को लॉन्च करते हुए कंपनी ने दावा किया है कि, बारिश में भी जाने पर कानों में पानी नहीं जाएगा। इसके साथ ही ये पसीने से भी खराब नहीं होंगे। इसका साइड फेसिंग ईयर टिप्स मैट ब्लैक प्लास्टिक का बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Yamaha TW-ES5A Buds की खासियत

इसमें एक एडवांस्ड लिसनिंग केयर फीचर  दिया गया है जो कि, आपकी हेल्थ के लिए काफी बेस्ट है। ये ईयर बड्स क्यूरेट फ्रीक्वेंसी प्रोड्यूस करते हैं। वोल्यूम कम और ज्यादा होने पर इसके साउंड पर कोई असर नहीं पड़ेगा । आप इसे यामहा की साइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Exit mobile version