Home टेक Twitter के नए CEO को देख चौंक जाएंगे आप, Elon Musk ने...

Twitter के नए CEO को देख चौंक जाएंगे आप, Elon Musk ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

Twitter New CEO: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार Elon Musk किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ अजीब कारनामा किया है। जिस वजह से वो सुर्खी में बने हुए हैं। आखिर उन्हें ट्वीटर के लिए नया सीईओ मिल गया है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। तो आइये जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

ये भी पढ़ें: 1.5 लाख वाले Samsung Galaxy Fold 4 स्मार्टफोन को 25834 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका न गवांए, जल्दी करें

कुत्ता बना ट्वीटर का CEO

एलोन मस्क को काफी कड़ी मशक्कत करने के बाद अब ट्वीटर के लिए अब एक नया CEO मिल गया है और यह सीईओ कोई आदमी नहीं बल्कि एलोन मस्क का कुत्ता फ्लोकी (Floki) है। इस वजह से एलोन मस्क और ट्वीटर अब सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि इस कुत्ते की नस्ल शीबा इनु है। आपको बता दें कि मस्क ने माइक्रोब्लॉगिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर को पिछले साल 44 अरब डॉलर की डील कर खरीदा है। उस समय ट्विटर पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल, लीगल हेड विजया गाड्डे और सीएफओ नेड सेगल थे, जिन्हे मस्क ने ट्वीटर खरीदने के बाद कंपनी से निकाल दिया।

Elon Musk ने किये ट्वीट्स

ट्वीटर के मालिक Elon Musk ने अपने कुत्ते की तस्वीर शेयर करते हुए कई ट्वीट भी किये जिसमें उन्होंने लिखा “ट्विटर के नए सीईओ कमाल के हैं” और उन्होंने ट्विटर पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल की तरफ इशारा करते हुए दूसरे ट्ट में आगे लिखा कि “उस दूसरे आदमी से बहुत बेहतर”। इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा “ही इस ग्रेट विद नंबर्स”।

लाखों लाइक और कमेंट्स किये जा चुके हैं अब तक ट्वीट पर

इन ट्वीट में आप कुर्सी पर एक कुत्ते को बैठे हुए देख सकते हैं। जिसमें कुत्ते ने रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और इस पर CEO लिखा हुआ है। कुत्ते के सामने टेबल पर कई डॉक्यूमेंट्स दिखाई दे रहे हैं। इन सभी ट्वीट को 300000 से ज्यादा लाइक, 36000 से ज्यादा कमेंट्स और 13000 से ज्यादा कमेंट्स किया जा चुके हैं। हांलाकि लोग इन ट्वीट्स को मजाक तौर पर ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version