Friday, October 18, 2024
HomeटेकAmazon Great Indian Festival सेल में Laptops पर मिलेगी भारी छूट, डेट...

Amazon Great Indian Festival सेल में Laptops पर मिलेगी भारी छूट, डेट और ऑफर फटाफट करें नोट

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Amazon Great Indian Festival: ऑन लाइन शॉपिंग अमेजन ने अपनी साल की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का एलान कर दिया है. Amazon Great Indian Festival Sale 27 सितंबर से शुरु हो रही है. लेकिन 24 घंटे पहले ही प्राइम कस्टमर के लिए ये सेल खुल जाएगी. यहां पर भारी छूट पर मोबाइल से लेकर फ्रिज और लैपटॉप बहुत ही सस्ते में मिलेंगे. Great Indian Festival Sale का पोस्टर जारी हो चुका है. अगर आप SBI कार्ड के यूजर हैं तो 10 फीसदी की छूट पा सकते हैं. डेल, HP लेनोवो जैसी तमाम कंपनियों के लैपटॉप भारी छूट पर खरीदने का मौका है.

सस्ते में लैपटॉप खरीदने का मौका

LAPTOP OFFER
LAPTOP OFFER

अगर आप किसी अच्छे लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये डील काफी अच्छी साबित हो सकती है. यहां पर गेमिंग लैपटॉप पर भारी छूट मिल रही है. Amazon की इस Sale में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप बहुत ही किफायती कीमत पर मिल रहे हैं. यहां पर गेमिंग लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच और ईयरबड्स जैसे तमाम प्रोडक्ट सस्ते में खरीदने का मौका है. इस सेल में AC, गीजर, होम डेकॉर, किचन गैजेट, स्मार्टवॉच, किचन अप्प्लायंसेज, हाउसहोल्ड आइटम जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स सामान पर कई सारी छूट मिल रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories