Home टेक PM मोदी से मजाक करने वाले यूट्यूबर Ranveer Allahbadia का चैनल हुआ...

PM मोदी से मजाक करने वाले यूट्यूबर Ranveer Allahbadia का चैनल हुआ डिलीट! BeerBiceps पर ऐसे टूटी आफत

Ranveer Allahbadia का यूट्यूब BeerBiceps हैक हो गया है।

0
Ranveer Allahbadia
Ranveer Allahbadia

Ranveer Allahbadia : देश के जाने -माने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के दो चैनल हैक (Ranveer Allahbadia YouTube Channel Hack) कर लिए गए हैं। रणवीर BeerBiceps नाम का YouTube Channel चलाथे थे। रणवीर अल्लाहबादिया को अभी हालहि में “डिसरप्टर ऑफ द ईयर अवार्ड” देकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्मानित किया था। जब पीएम मोदी ने उन्हें सम्मानित किया था, तब यूट्यूबर ने प्रधानमंत्री से मजाक करते हुए कहा था कि, ” आपके साथ पॉडकास्ट करने का मूड हो रहा है सर ।” इस पर पीएम मोदी ने कहा था “चलिए मूड तो हर एक के कई होते हैं।”

Ranveer Allahbadia का BeerBiceps YouTube Channel हुआ हैक

रणवीर अल्लाहबादिया के दो यूट्यूब चैनल हैक हुए हैं। खबरों की मानें तो BeerBiceps के सभी वीडियो को डिलीट करके इसका नाम @Tesla.event.trump_2024 कर दिया गया है। वहीं, उनके नीजि चैनल का नाम टेस्ला कर दिया गया है। रणवीर अल्लाहबादिया के चैनल पर दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले एक्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के इंटरव्यूह चल रहे हैं। Ranveer Allahbadia के साथ ये घटना बुद्धवार की रात को घटि है। इसकी जानकारी खुद यूट्यूबर के द्वारा दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने इसकी शिकायत भी यूट्यूब को कर दी है। इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि, उनके चैनल और वीडियो जल्द वापस आ सकते हैं।

Ranveer Allahbadia भारत के अमीर यूट्यूबर्स में गिने जाते हैं

Ranveer Allahbadia अपने पॉडकास्ट के लिए जाने जाते हैं। वह बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ-साथ नेता और तमाम बड़ी हस्तियों का इंटरव्यूह लेते रहते हैं। रणबीर अभी 7 यूट्यूब चैनल चलाते हैं। रणवीर अल्लाहबादिया भारत के सबसे अमीर यूटयूबर्स में गिने जाते हैं। चैनल हैक होने से यूट्यूबर को काफी बड़ा झटका लगा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version