Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकहमेशा भौकाल मचाने वाले OnePlus के 40 Y1S Smart TV को 3667...

हमेशा भौकाल मचाने वाले OnePlus के 40 Y1S Smart TV को 3667 रुपए में ऐसे लाएं घर, यहां मिल रही भारी छूट

Date:

Related stories

OnePlus TV 40 Y1S Smart TV: चीनी कंपनी OnePlus के स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart  पर बहुत ही कम कीमत में मिल रहे OnePlus TV 40 Y1S स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आप इस स्मार्ट टीवी को 26 फीसदी के ऑफर के साथ घर ला सकते हैं। OnePlus के Y1S 40 inch Full HD LED Smart Android TV जो कि  Android 11 and Bezel-Less Frame के साथ आ रहा है। इस टीवी को आप 29999 रुए की जगह 21999 रुपए में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: फोन में कम बैटरी वाले यूजर्स से मोटी वसूली क्यों करता है Uber App? वजह जानकर सिर पकड़ लेंगे

OnePlus 40 Y1S Smart TV के फीचर्स

फीचर्सOnePlus TV 40 Y1S
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनFull HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड20 W
साउंड मोडStandard, Surround, Clarity, User
ऑडियो फॉर्मेटAMR, AAC, AC/E-AC3, DTS, MP3, WAV, FLAC, AC4

OnePlus 40 Y1S Smart TV को सस्ते में कैसे खरीदें?

 अगर आप Axis Bank Credit Card , ICICI Bank Debit और  Axis Bank Credit Card  से पेमेंट करते हैं तो ये आपको 10 की छूट के साथ मिलेगा। वहीं पर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके भी 5 फीसदी का तुंरंत ही डिस्काउंट पा लेंगे। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3667 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories