Friday, October 25, 2024
HomeUncategorizedAnimal Viral Video: ताकत या एकता! शेर और लकड़बग्घों की महाभारत में...

Animal Viral Video: ताकत या एकता! शेर और लकड़बग्घों की महाभारत में कौन जीता? अंत सोचने पर कर देगा मजबूर

Date:

Related stories

Animal Viral Video: हम सभी बचपन से सुनते आए हैं कि, एकता में शक्ति होती है। जब एकजुट होकर लोग काम करते हैं तो उसमें सफलता मिलती ही है। टीम वर्क से ही जंग जीती है। इसका जीता-जागता उदाहरण आपको नए Animal Viral Video में देखने को मिलने वाला है। ये लड़ाई जंगल के राजा बबर शेर और लकड़बग्घों के बीच हो रही है। यहां पर शेर अपनी ताकत के दम पर एक लकड़बग्घे को शिकार बनाना चाहता है तो वहीं, लकड़बग्घे अपने टीम वर्क से डटे हुए हैं। इस वीडियो का अंत काफी हैरतअंगेज है।

शेर पर लकड़बग्घों के झुंड ने बोला हमला, देखें कौन जीता?

इस Animal Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बबर शेर ने लकड़बग्घे का शिकार कर लिया है। वह इसे निवाला बनाने के के लिए लगातार हमला कर रहा है। लेकिन इस शेर के आस-पास बहुत सारे लकड़बग्घे आ गए हैं जो कि, अपने साथी को बचाने के शेर पर बिना डरे बहुत ही बहादुरी से हमला कर रहे हैं। इस दौरान शेर काफी परेशान हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शेर पूरी तरह से लकड़बग्घों से घिर चुका है। लेकिन शिकार को नहीं छोड़ रहा है लेकिन, तभी ये लकड़बग्घे एक साथ शेर पर हमला कर देते हैं और शेर को इन्हें छोड़ना पड़ता है। देखते ही देखते शेर के मुंह से उसका निवाला निकल जाता है और जीत लकड़बग्घों की एकता की हो जाती है।

Animal Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Animal Viral Video को thebigcatsempire नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिन पहले ही अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे है। एक यूजर लिखता है कि, शेर बूढ़ा हो चुका है। एक यूजर लिखता है कि, टीम का काम बहुत अच्छा है। एक यूजर लिखता है कि, लकड़बग्घों ने अपना बेस्ट दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories