Saturday, October 19, 2024
HomeUncategorizedAnimal Viral Video: बच्चा चोरी करके भाग रहे चूहे ने सांप को...

Animal Viral Video: बच्चा चोरी करके भाग रहे चूहे ने सांप को दिखाए दिन में तारे, वीडियो का अंत सोच में डाल देगा

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Animal Viral Video: मां किसी इंसान की हो या फिर किसी जानवर की मां बस मां होती है। यही वजह है कि, वह अपने बच्चे की रक्षा करने के लिए अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा देती है। मां की ममता से जुड़े हुए कई सारे वीडियो तो आपने देखें होंगे लेकिन, ये Animal Viral Video थोड़ा अलग है। इस वीडियो में एक चूहा अपने अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गया। इस चूहे मां का अब वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

सांप और चूहे की खतरनाक लड़ाई वायरल

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बड़ा से सांप अपने मुंह में चूहे के बच्चे को चुराकर भाग रहा है। इसके पीछे एक मोटा चूहा दिख रहा है। ये चूहा लगातार इस सांप से संघर्ष कर रहा है। वह अपने बच्चे को बचाने के लिए लगातार इस सांप पर हमला कर रहा है। ये सिलसिला काफी लंबा चलता है। इसके बाद सांप इस चूहे से परेशान होकर उसका बच्चा छोड़ देता है। इस वीडियो में चूहे की हिम्मत को देखकर लोग हैरान हो गए हैं।

Animal Viral Video देख हैरत में लोग

इस Animal Viral Video को NATURE IS BRUTAL नाम के एक्स अकाउंट पर 2 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 64 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। ये सभी इस चूहे की तारीफ कर रहे हैं और इसे स्ट्रोंग बता रहे हैं। ये वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories