Home Uncategorized Animal Viral Video: बच्चा चोरी करके भाग रहे चूहे ने सांप को...

Animal Viral Video: बच्चा चोरी करके भाग रहे चूहे ने सांप को दिखाए दिन में तारे, वीडियो का अंत सोच में डाल देगा

Animal Viral Video: सांप से भिड़ा चूहा। लड़ाई का वीडियो हैरान कर रहा।

0
Aanimal viral video
Aanimal viral video

Animal Viral Video: मां किसी इंसान की हो या फिर किसी जानवर की मां बस मां होती है। यही वजह है कि, वह अपने बच्चे की रक्षा करने के लिए अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा देती है। मां की ममता से जुड़े हुए कई सारे वीडियो तो आपने देखें होंगे लेकिन, ये Animal Viral Video थोड़ा अलग है। इस वीडियो में एक चूहा अपने अपने बच्चे को बचाने के लिए सांप से भिड़ गया। इस चूहे मां का अब वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

सांप और चूहे की खतरनाक लड़ाई वायरल

इस Animal Viral Video को एक्स पर अपलोड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बड़ा से सांप अपने मुंह में चूहे के बच्चे को चुराकर भाग रहा है। इसके पीछे एक मोटा चूहा दिख रहा है। ये चूहा लगातार इस सांप से संघर्ष कर रहा है। वह अपने बच्चे को बचाने के लिए लगातार इस सांप पर हमला कर रहा है। ये सिलसिला काफी लंबा चलता है। इसके बाद सांप इस चूहे से परेशान होकर उसका बच्चा छोड़ देता है। इस वीडियो में चूहे की हिम्मत को देखकर लोग हैरान हो गए हैं।

Animal Viral Video देख हैरत में लोग

इस Animal Viral Video को NATURE IS BRUTAL नाम के एक्स अकाउंट पर 2 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 64 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। ये सभी इस चूहे की तारीफ कर रहे हैं और इसे स्ट्रोंग बता रहे हैं। ये वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version