Saturday, October 19, 2024
HomeUncategorizedBride Groom Viral Video: गुंडी दुल्हन! वरमाला से पहले दूल्हे को धमकाती...

Bride Groom Viral Video: गुंडी दुल्हन! वरमाला से पहले दूल्हे को धमकाती दिखी लड़की, हरकत देख यूजर बोला ‘कलयुग चरम पर है ‘

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Bride Groom Viral Video: शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है. यही वजह है कि, इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए वह खास खरीददारी करती है और अपने आप को सुंदर दिखने की कोशिश करती है. लेकिन क्या आपने ऐसी दुल्हन देखी है जो खुद ही अपनी शादी को खराब कर दे? वैसे शादी में लड़ाई झगड़ा होना आम बात है. लेकिन बहुत ही काम ऐसा होता है जब दुल्हन खुद ही इस चीज को बढ़ावा दे. इंटरनेट पर एक Bride Groom Viral Video हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन अपने होने वाले दूल्हे के साथ काफी बदतमीजी कर रही है. वह दूल्हे को धमका रही है.

दुल्हन ने दी दूल्हे क धमकी

वीडियो में देखा जा सकता है कि, वरमाला का समय चल रहा है दूल्हा-दुल्हन आस-पास खड़े हैं. इसके साथ-साथ मेहमान भी देखे जा सकते हैं. लेकिन तभी अचानक से दुल्हन अपने हाथ की वरमाला दूल्हे को पकड़ा देती है और जोर-जोर से धमकाना शुरु कर देती है.दुल्हन के चेहरे पर उसके गुस्से वाले एक्सप्रेशन साफ तौर पर देखे जा सकते हैं.दुल्हन की हरकत को देखकर वहां पर मौजूद मेहमान और दूल्हा भी सन्न रह जाते हैं. वह वहां से चला जाता है, हालांकि कुछ लोगों से रोकने की कोशिश करते हैं।

Bride Groom Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Bride Groom Viral Video को anita_suresh_sharma नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक और कमेंट आ चुके हैं.वीडियो देखने के बाद यूजर्स यह बोल रहे हैं कि, अच्छा हुआ दूल्हा बच गया। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, ‘कलयुग अपने चरम पर है’.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories