Sunday, October 27, 2024
HomeUncategorizedCitadel Series Social media Review: प्रियंका चोपड़ा को लेकर 300 करोड़ में...

Citadel Series Social media Review: प्रियंका चोपड़ा को लेकर 300 करोड़ में बनी सीरीज, डायरेक्टर ने किया जेम्स बॉन्ड को पछाडने का दावा

Date:

Related stories

Citadel Series Social media Review: इसी शुक्रवार को ‘सिटाडेल’ सीरीज को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज हॉलीवुड की है लेकिन इसमें भारतीय अदाकार प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं।

‘सिटाडेल’ सीरीज में प्रियंका चोपड़ा के साथ हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन लीड रोल में हैं। यह सीरीज स्पाइ सीरीज है। इस सीरीज को रूसो ब्रदर्स ने इंटरनेशनल स्तर पर बनाया है। रूसो ब्रदर्स की वज़ह से ही सीरीज की चर्चा जोरो पर थी। रूसो ब्रदर्स फ़िल्मी जगत वालों के लिए कोई नया नाम नहीं है। रूसो ब्रदर्स ने ही ‘केप्टन अमेरिका’ और एवेंजर्स की सीरीज बनायी हैं। रूसो अपनी इस सीरीज को ‘जेंम्स बॉन्ड’ के लेवल की बता रहे थे। इसके दो एपिसोड़ अभी रिलीज हुए हैं। अगले हफ्ते फिर से इसके दो एपिसोड़ रिलीज होंगे. इस तरह 28 मई तक कई पार्टों में सीरीज को दिखाया जायेगा।

कहानी क्या है?

सिटाडेल एक निजी खुफिया एजेंसी का नाम है। यह एजेंसी किसी खास देश के लिए काम करती है। कहानी को ओटोटी की पेटर्न पर ही फ्लैशबैक में समझना पड़ता है। कहानी का मुख्य भाग अतीत में जाकर मिलता है। कहानी इस बात से शुरू होती है कि किसी ने 8 साल पहले सिटाडेल को पूरी तरह ख़त्म कर दिया था। इसके एजेंट के दिमाग को भी ऐसे खाली कर दिया गया जैसे कम्पयूटर से मेमोरी को खाली कर दिया जाता है।

सिटाडेल के एजेंट नई पहचान के साथ जब ज़िंदगी बसर करने लगते हैं। अभी भी उनकी पहली प्राथमिकता शुरक्षा ही है।  सिटाडेल को दो एजेंट नादिया सिंह और (प्रियंका चोपड़ा) और मेसेन केन (रिचर्ड) हैं। इन दोनों पर ही जानलेवा हमला होता है। दोनों बाल बाल बच जाते हैं। कोई तो है जो इन दोनों को ही मारना चाहता है।

इन दोनों ही एजेंटों को अपनी जान बचाने के लिए एक दूसरे की मदद करनी पड़ती है। दोनों के साथ ही लेकिन एक समस्या है कि दोनों के ही दिमागों को खाली कर दिया गया है। दोनों ही एजेंट गजनी की तरह बार-बार भूल जाते हैं। यह दोनों कौन हैं। इन दोनों का पास्ट क्या है। सीरीज देखने पर ही मालूम होगा।

इस सीरीज के दो एपिसोड़ देखने के बाद

इस सीरीज का ओटीटी फैंन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इंतजार तो ख़त्म हुआ। सीरीज देखते ही टविटर पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आने लगी है। कुछ यूजर ने तारीफ की है तो कुछ ने जमकर मिली जुली प्रतिक्रिया दी है तो कुछ ने खुलकर सोशल मीडिया पर सीरीज के मजे लिए हैं। किसी ने लिखा है कि 300 मिलियन में बनी सीरीज दो महीने बाद लोगों को ऐसे ही याद नहीं रहेगी जैसे उसके एजेंटों को याद नही रहता है।

सिटाडेल देखने वालों टविटर पर कुछ इस तरह से लिखा है।

हालांकि सिटाडेल के बारे में अभी से की राय बना लेना समझदारी नहीं होगी जबकि अभी उसके सिर्फ दो ही एपीसोड रिलीज हुए हैं। उसके बाकी के एपिसोड आने अभी बाकी हैं।

ये भी पढ़ें- भाई जान भी नहीं बचा सके Pooja Hedge का लगातार फ्लॉप होता करियर! अब क्या करेगी सलमान की एक्ट्रेस

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories