Tuesday, October 22, 2024
HomeUncategorizedCricket Viral Video: लिविंगस्टोन ने अंपायर के सिर के ऊपर से खेला अविश्वसनीय...

Cricket Viral Video: लिविंगस्टोन ने अंपायर के सिर के ऊपर से खेला अविश्वसनीय शॉट, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video:  इग्लैंड टीम के विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। उनका बल्ला इन दिनों इंग्लैड की घरेंलू लीग टी20 ब्लास्ट में जमकर गरज रहा है। वह अपने बल्ले से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। आने वाले विश्व कप में वह इंग्लिश टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज बनकर उभर सकते है। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर उनके एक कमाल के शॉट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वह साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज की गेंद का मजाक बना रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

लिविंगस्टोन ने जड़ा गजब का छक्का

इंग्लैंड की घरेंलू लीग टी20 ब्लास्ट इन दिनों क्रिकेट जगत में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। इस लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल चुके है। जहां बल्लेबाज अपनी गजब की बल्लेबाजी और गेंदबाज अपनी गेंद से छाय हुई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अफ्रीकी मूल के खिलाड़ी वेयन पार्नेल अपनी करामाती गेंद से पहले लिविंग्स्टोन को परेशान कर रहे थे। हालांकि, इसके बाद बल्लेबाज ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। उन्होंने तेज गेंदबाज की गेंद को एक दम तीर की तरह सीधे खेला। ये शॉट इतना बेहतरीन था कि गेंदबाजों को भी यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने ऐसा शॉट आखिर खेल कैसे लिया। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Barack Obama Remarks: ओबामा पर फूटा निर्मला सीतारमण का गुस्सा, कहा-‘जिन्होंने मुस्लिम देशों पर बरसाए बम, उन पर कैसे करें भरोसा’

आईपीएल में रहा गजब का खेल

लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आते है। वह इस बार लीग में जॉनी बैयरस्टो के चोटिल होने की वजह से काफी महत्वपूर्ण हिस्सा माने जा रहे थे। हाालांकि, उन्होंने अपने खेल से किसी को निराश नहीं किया और जमकर रनों का अंबार खड़ा किया। वहीं इस खिलाड़ी ने कई बार टीम को मुश्किलों से निकालने का काम भी किया था।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories