Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबर'सहारनपुर में 42 प्रतिशत मुसलमान..,' कांग्रेस MP Imran Masood के बयान पर...

‘सहारनपुर में 42 प्रतिशत मुसलमान..,’ कांग्रेस MP Imran Masood के बयान पर कोर्ट चलाएगा ट्रायल, जा सकती है लोकसभा सदस्यता; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Wayanad By-Election में जीत दर्ज करने के साथ ही Priyanka Gandhi रच देंगी इतिहास! अपने नाम करेंगी ये रिकॉर्ड

Priyanka Gandhi: वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad By-Election) के लिए बिगुल बज चुका है। इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की ओर से पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी बतौर उम्मीदवार अपना नामांकन कर दिया है।

Priyanka Gandhi: पूर्व PM Indira, Sonia और Rahul Gandhi के बाद Congress महासचिव ने किया दक्षिण का रूख, जानें कारण

Priyanka Gandhi: देश की सियासत में एक और बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वायनाड लोकसभा उपचुनाव (Wayanad Bypoll) के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है।

Imran Massod Viral Video: सहरानपुर से Congress MP Imran Masood अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते है। इसी बीच उनका एक 10 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वायरल वीडियो (Imran Massod Viral Video) में इमरान मसूद कहते हुए नजर आ रहे है कि “गुजरात में 4 प्रतिशत मुसलमान है और सहानपुर में 42 प्रतिशत मुसलमान है। यहां बोटी-बोटी काट देंगे”। बता दें कि इस 10 साल पुराने वीडियो पर कोर्ट ने आरोप तय कर दिया है, जिसके बाद अब ट्रायल चलाया जाएगा। यहीं कारण है कि यह पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

दरअसल इस वीडियो को सचिन गुप्ता नाम के एक्स यूजर ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है। इस 10 साल पुराने वीडियो में कांग्रेस MP Imran Masood कहते हुए नजर आ रहे है कि “गुजरात में 4 प्रतिशत मुस्लमान है और सहारनपुर में 42 प्रतिशत मुसलमान है। यहां पर बोटी बोटी काट देंगे”।

वहीं इस वीडियो (Imran Massod Viral Video) में इमरान मसूद पीएम मोदी के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्णी करते हुए नजर आ रहे है। वहीं इसे लेकर कोर्ट ने इमरान मसूद के खिलाफ आरोप तय कर दिए है, और अब ट्रायल चलाया जाएगा।

एमपी-एमएलए कोर्ट में चलेगा ट्रायल

आपको बता दें कि कांग्रेस MP Imran Masood के खिलाफ विशेष जज एमपी-एमएलए मोहित शर्मा की अदालत ने आरोप तय है। ट्रायल के दौरान इस मामले में साक्ष्य पेश किए जाएंगे। वहीं गवाही भी होगी। बचा दें कि इमरान मसूद ने पीएम PM Modi के खिलाफ यह विवादिय बयान साल 2024 में दिया था। इस बयान के बाद पूरे देश में बवाल मच गया था।

क्या था पूरा मामला

दरअसल साल 2014 में Congress सांसद ने देवबंद के गांव लबकरी में चुनावी सभा के दौरान यह बयान दिया था। इस बयान के बाद इमरान मसूद को जेल भी जाना पड़ा था। इसके अलावा कोर्ट ने 19 ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए है। जिसके बाद एमपी-एमएलए कोर्ट द्वारा आरोप तया किए गए है। जिन धाराओं में चार्ज फ्रेम हुए हैं, उसमें 5 से 7 साल तक की सजा का प्रावधान है। वहीं कई विशेषज्ञों का मानना है कि इमरान मसूद इस कारण इमरान मसूद की लोकसभा सदस्यता भी रद्द हो सकती है।

Imran Massod Viral Video पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा

“इसलिए कहते हैं पहले सोच समझ कर कुछ कहो क्या गलत निकल जाए किसकी सरकार है और फिर क्या दिन देखना पड़ जाए कुछ पता नहीं रहता”। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि

“बिलकुल, इमरान मसूद हालांकि बाद मे रिग्रेट किया था और बोला था की नहीं बोलना चाहिये था, लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गयी खेत”।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि “सिर्फ इमरान पर तय होगा या बिधूड़ी, गिरिराज आदि पर भी”।

Latest stories