Saturday, October 19, 2024
Homeऑटोचंद मिनटों में Mahindra Thar Roxx ने बनाया 1.76 लाख बुकिंग का...

चंद मिनटों में Mahindra Thar Roxx ने बनाया 1.76 लाख बुकिंग का रिकॉर्ड, आनंद महिन्द्रा ने ऐसे मनाया जश्न

Date:

Related stories

Mahindra Thar Roxx: 5 दरवाजों वाली Mahindra Thar Roxx की आज सुबह 11 बजे से बुकिंग शुरु हो चुकी है। इसे ऑन लाइन और ऑफ लाइन बुक किया जा सकता है। इस ऑफ रोडिंग कार की कुछ ही मिनटों में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने बुकिंग की है। Mahindra Thar Roxx Booking देखकर कंपनी के मालिक आनंद महिन्द्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स पर इसका जश्न मनाया है।

Mahindra Thar Roxx की रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग से खुश हुआ आनंद महिन्द्रा

आनंद महिन्द्रा ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा कि, “मेरे तमाम आत्मविश्वास के बावजूद, यह मेरी बेतहाशा उम्मीदों से कहीं बढ़कर है। सबसे पहले हमारे अब तक के हर ग्राहक को बहुत-बहुत धन्यवाद… इस ब्रांड को बनाने और इसे आपके दिलों में गहराई से बसाने में हमारी मदद करने के लिए…और फिर टीम के प्रति कृतज्ञता की एक बड़ी अभिव्यक्ति महिंद्रा ऑटो
आसमान छूने की उनकी इच्छा और क्षमता के लिए। ” महिन्द्रा थार की इस गाड़ी को 60 मिनट यानी की 1 घंटे के अंदर 1.76 लाख लोगों ने बुक किया है। आनंद महिन्द्रा ने एक न्यूज चैनल की जानकारी को शेयर किया है।

Mahindra Thar Roxx की कीमत और खासियत

आपको बता दें, इस ऑफर रोडिंग Mahindra Thar Roxx Price in India 12.99 लाख से लेकर 22.49 लाख तक है। कंपनी ने इस ऑफ रोडिंग 5 दरवाजों वाली SUV को 15 अगस्त को लॉन्च किया था। ये कार पहाड़ों से लेकर टूटे-फूटे रास्तों पर चलने वाली एक मजबूत गाड़ी है। इसमें 2 लीटर, 4 सिलेंडर एमस्टैलियन टर्बो इंजन / 2.2 लीटर 4 सिलेंडर, एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है। ये Diesel / Petrol फ्यूल वेरियंट में उपलब्ध है। इसमें बड़ा सनरुफ और 5 बड़े दरवाजे दिए गए हैं। इसकी आरामदायक सीट लोगों को आनंद देंगीं। ये कार 12.4 से लेकर15.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories