Monday, October 28, 2024
HomeमनोरंजनMirzapur The Film: भौकाल मचाने सिनेमाघरों में कब आ रहे गुड्डू पंडित-कालीन...

Mirzapur The Film: भौकाल मचाने सिनेमाघरों में कब आ रहे गुड्डू पंडित-कालीन भैया? फैंस बोले- ‘अब तो पर्दा भी धुंधला हो जाएगा’

Date:

Related stories

Mirzapur The Film: कालीन भैया और गुड्डू पंडित प्राइम वीडियो (Prime Video) पर तहलका मचा चुके हैं। प्राइम वीडियो की पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal) की सीरीज ‘मिर्जापुर‘ (Mirzapur) के तीनों सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया और इसे भर भर कर प्यार दिया। यही वजह है कि अब यह बड़े पर्दे पर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है जिसकी अनाउंसमेंट कर दी गई। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनेगी। इसके साथ आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर जिसकी वजह से चर्चा में है मिर्जापुर द फिल्म। देखें अनाउंसमेंट वीडियो और रिलीज तारीख।

क्या है Mirzapur The Film में खास

मिर्जापुर द फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा गया अब भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी। मिर्जापुर द फिल्म बहुत जल्द। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल एक बार फिर तबाही मचाने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट के मुताबिक पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित मिर्जापुर द फिल्म में पंकज त्रिपाठी कालीन भैया के तौर पर तो गुड्डू पंडित बनेंगे अली फजल और मुन्ना त्रिपाठी यानी दिव्येंदु एक साथ देखेंगे और अभिषेक बनर्जी कंपाउंड बनेंगे। फरहान अख्तर द्वारा निर्मित होगी।

Mirzapur The Film अनाउंसमेंट वीडियो में छाए Pankaj Tripathi और Ali Fazal

जहां तक अनाउंसमेंट वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत पंकज त्रिपाठी की झलक से होती है जिनकी आवाज आती है, “गद्दी का महत्व तो आप जानते ही हैं सम्मान, पावर, कंट्रोल। आपने मिर्जापुर अपनी अपनी गद्दी पर बैठकर देखी होगी लेकिन इस बार गद्दी से नहीं उठे तो रिस्क है। इसके बाद होती है अली फजल की एंट्री और वह कहते हैं सही बोले कालीन भैया रिस्क लेना हमारी USP है। अब जो है सारा खेल बदल दिए हैं। क्या है कि मिर्जापुर अब आपके पास नहीं आएगा आपको जाना होगा।

कब रिलीज होगी Mirzapur The Film

उसके बाद मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु की एंट्री होती है और वह कहते हैं हिंदी फिल्म के हीरो हैं हम और हिंदी फिल्म तो थिएटर में ही देखी जाती है। बोले थे ना हम अमर हैं और अब मिर्जापुर की गद्दी पर यहीं से बैठकर राज होगा और उसके बाद अभिषेक बनर्जी कंपाउंड बनाकर एंट्री करते हैं। इसके बाद सभी स्टार कास्ट की झलक दिखाई देती है और पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि अब भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी। यह फिल्म 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Mirzapur The Film को लेकर फैंस हुए क्रेजी

‘मिर्जापुर द फिल्म’ की अनाउंसमेंट के साथ ही यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर ट्रेंड में है। लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “मिर्जापुर फिल्म भैया अब तो पर्दा भी धुंधला हो जाएगा।” एक फैन ने लिखा, “भौकाल के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक ने कहा यह तो टॉप ऑफ़ द टाउन है तो एक ने कहा अब कालीन भैया की कहानी देखने के लिए टिकट खरीदना पड़ेगा। लोग इस फिल्म का करने लगे हैं इंतजार और अब यह देखना दिलचस्प है कि 2026 में रिलीज से पहले यह फिल्म कैसे फैंस को इम्प्रेस करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories