Saturday, October 19, 2024
HomeUncategorizedन्यू ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को सेट करती नजर आईं Priyanka Chopra, फोटोज देख...

न्यू ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को सेट करती नजर आईं Priyanka Chopra, फोटोज देख फैंस कर रहे इस तरह रिएक्ट

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है और हर दिन फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे देखने के बाद फैंस क्रेजी हो गए हैं। कहने में दो राय नहीं है कि फैशन गेम को अलग लेवल पर सेट करती हुई एक्ट्रेस नजर आ रही है और उन्हें देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इन तस्वीरों में खास जिसकी वजह से चर्चा में आई प्रियंका चोपड़ा। उनका फैशन स्टाइल जिसे देख आप भी करेंगे जमकर तारीफ।

Priyanka Chopra का लाजवाब अंदाज

जहां तक प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों की बात करें तो यह लंदन यूनाइटेड किंगडम की बताई जा रही है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद फोटोज के जरिए दी है। जहां पहली तस्वीर में वह मिरर सेल्फी ले रही है और इस दौरान वह ग्रे कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही है। एक और लुक की बात करें तो वह व्हाइट टॉप और पेंट को ब्लैक जैकेट के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आई तो एक लुक में वह ब्लैक फिटेड टॉप को कैरी कर रही हैं। कहने में दो राय नहीं है उनका यह तीनों लुक जबरदस्त है।

Priyanka Chopra की तारीफ कर रहे फैंस

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “जब ग्लैमर बस इतना अच्छा हो।” फोटोज को देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनका फैशन किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा जबरदस्त शानदार और लाजवाब। एक ने कहा आपकी खूबसूरती देखने लायक है तो एक यूजर में लिखा सबसे बेस्ट प्रियंका चोपड़ा। एक ने लिखा, “देसी क्वीन आप छा गई।”

Priyanka Chopra की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ‘ (The Bluff) को लेकर काफी चर्चा में है। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में सिटाडेल भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories