Friday, October 18, 2024
HomeUncategorizedSapna Choudhary Video: जब सपना ने इस गाने से स्टेज पर गिराई...

Sapna Choudhary Video: जब सपना ने इस गाने से स्टेज पर गिराई थी हुस्न की बिजली, देख झूम उठे 464 मिलियन लोग

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के डांस को फैंस खूब पसंद करते हैं . Sapna Choudhary Haryanvi Song आते ही छा जाते हैं. यही वजह है कि, देसी क्वीन की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. Sapna Choudhary के डांस को देख लोग झूम उठते हैं. सपना चौधरी ने वैसे तो एक से बढ़कर एक हरियाणवी वीडियो दिए हैं, लेकिन ये थोड़ा सा अगल है. 6 साल पहले सपना चौधरी ने नीले सूट में हरियाणवी गाने बदली-बदली पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी के बेस्ट परफॉर्मेंस में से ये एक मानी जाती है, क्योंकि इस वीडियो पर 464 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

Sapna Choudhary का Haryanvi Dance Video लोगों को आ रहा खूब पसंद

Sapna Choudhary के इस हरियाणी गाने ने काफी बड़ा रिकॉर्ड बनाया है. देसी क्वीन के इस डांस वीडियो को Rathore Cassettes नाम के यूट्यूब चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “सपना चौधरी का आजतक सबसे सुपरहिट सॉन्ग है जिसने कुरुछेत्र में हंगामा मचा दिया Song 2024।” इस गाने को 12 लाख लोगों ने लाइक किया है .इसके साथ ही 24 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

देसी क्वीन ने यूजर्स का जीता दिल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सपना ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है. इस दौरान पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. सपना के डांस को देख लोग काफी एंजोए कर रहे हैं और झूम रहे हैं. बदली-बदली गाने पर सपना के एक्सपप्रेशन और स्टेप्स काफी जबरदस्त हैं. यही वजह है कि, इतने साल बितने के बाद भी उनके इस गाने को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories